सौरव गांगुली की बायोपिक: बांग्ला फिल्म निर्देशक श्रीजीत का खुलासा, 'दादा' चाहते थे कि मैं उनकी बायोपिक का निर्देशन करूं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है। इस बीच बांग्ला फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने खुलासा किया है कि सौरव चाहते थे कि उनकी बायोपिक को वे डायरेक्ट करें।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 08:05 PM (IST)
सौरव गांगुली की बायोपिक: बांग्ला फिल्म निर्देशक श्रीजीत का खुलासा, 'दादा' चाहते थे कि मैं उनकी बायोपिक का निर्देशन करूं
श्रीजीत ने ही सबसे पहले 2018 में 'दादा' पर बायोपिक बनाने के बारे में सोचा था।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा, इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है। इस बीच बांग्ला फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने खुलासा किया है कि सौरव चाहते थे कि उनकी बायोपिक को वे डायरेक्ट करें। श्रीजीत ने ही सबसे पहले 2018 में 'दादा' पर बायोपिक बनाने के बारे में सोचा था लेकिन कुछ कारणों से उन्हें यह प्रोजेक्ट ड्रॉप करना पड़ा था।

श्रीजीत ने कहा-'2018 में हमने सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने का प्लान किया था। इस बाबत हम बहुत से निर्माताओं से भी मिले थे, लेकिन उस वक्त सौरव अपने क्रिकेट कमिटमेंट में खासा व्यस्त थे इसलिए हमें इस प्लान को बीच में ही ड्रॉप करना पड़ा था। मुझे फिलहाल पता नहीं है कि सौरव की बायोपिक का निर्देशन कौन कर रहा है और फिल्म में कौन मुख्य भूमिका निभाएगा।

जब मेरी इस सिलसिले में सौरव से बात हुई थी तो हमने इसपर बात नहीं की थी कि कौन बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा सकता है।' श्रीजीत ने आगे कहा-'अब केवल सौरव ही बता सकते हैं कि उनकी बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा। 2018 में वे मेरे निर्देशन में अपनी बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित थे।'

chat bot
आपका साथी