भाजपा नेता ने तृणमूल विधायक पर दमकल विभाग में नौकरी के नाम पर रुपये लेने का लगाया आरोप, साहा ने किया इंकार

भाजपा नेता तरुण ज्योति तिवारी ने नदिया जिले की तेहट्ट सीट से तृणमूल कांग्रेस विधायक तापस साहा पर दमकल विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये लेने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ तापस साहा ने कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है। फाइल फोटो।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 04:46 PM (IST)
भाजपा नेता ने तृणमूल विधायक पर दमकल विभाग में नौकरी के नाम पर रुपये लेने का लगाया आरोप, साहा ने किया इंकार
भाजपा नेता ने तृणमूल विधायक पर दमकल विभाग में नौकरी के नाम पर रुपये लेने का लगाया आरोप।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा नेता तरुण ज्योति तिवारी ने नदिया जिले की तेहट्ट सीट से तृणमूल कांग्रेस विधायक तापस साहा पर दमकल विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये लेने का आरोप लगाया है। तिवारी ने इस बाबत अपने ट्विटर अकाउंट पर एक आडियो क्लिप अपलोड किया है, जिसमें कथित तौर पर तापस साहा एक व्यक्ति को दमकल विभाग में नौकरी के लिए रुपये देने को कह कह रहे हैं।

साहा ने बताया यह उनके खिलाफ साजिश

दैनिक जागरण ने हालांकि इस आडियो क्लिप की सत्यता की जांच नहीं की है। दूसरी तरफ तापस साहा ने कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है। वहीं, दमकल मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि उनके विभाग में नौकरी सिर्फ पीएससी के माध्यम से होती है। गौरतलब है कि तिवारी ने कुछ पहले ही विधायक पर सरकारी स्कूल में शिक्षक की नौकरी के लिए रुपये लेने का भी आरोप लगाया था। उसे लेकर भी उन्होंने एक आडियो क्लिप जारी किया था।

तापस साहा पर चल रही जांच

तापस साहा पर हालांकि वह आरोप नया नहीं है। उस मामले की राज्य पुलिस की भ्रष्टाचार दमन शाखा जांच कर रही है और तापस साहा के करीबी माने जाने वाले प्रबीर कयाल को भी उस मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस बीच नदिया जिला उत्तर भाजपा किसान मोर्चा के सचिव महीतोष मंडल ने दावा किया कि दमकल विभाग में नौकरी वाले आडियो क्लिप में तापस साहा चांदेरघाट पंचायत के तृणमूल नेता तुहीन मंडल से बातचीत कर रहे हैं।

नहीं हुई है कोई बातचीत

तापस और तुहीन दोनों ने ही कहा है कि आडियो क्लिप वाली आवाज उनकी नहीं है। ऐसी कोई बातचीत हुई ही नहीं है। इसके पीछे भाजपा और तृणमूल के ही नदिया जिला परिषद की सदस्या टीना भौमिक साहा की साजिश है। इसपर टीना ने कहा कि कोई अगर उनके खिलाफ साजिश रच रहा है तो वे उनके खिलाफ कानूनी कदम क्यों नहीं उठा रहे हैं?

chat bot
आपका साथी