मुकुल रॉय की पत्नी को देखने अस्पताल में अचानक पहुंचे अभिषेक, सियासी गलियारे में अटकलें

कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की पत्नी से तृणमूल सांसद तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी बुधवार शाम अचानक मिलने पहुंचे। उन्होंने उनकी हालत का जायजा लिया तथा डॉक्टरों से बात की।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 10:57 PM (IST)
मुकुल रॉय की पत्नी को देखने अस्पताल में अचानक पहुंचे अभिषेक, सियासी गलियारे में अटकलें
तृणमूल सांसद तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की पत्नी से तृणमूल सांसद तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी बुधवार शाम अचानक मिलने पहुंचे। उन्होंने उनकी हालत का जायजा लिया तथा डॉक्टरों से बात की।

इसके बाद सियासी गलियारों में अटकलें तेज हैं। बताते चलें कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हुए बड़ी संख्या में तृणमूल नेताओं ने फिर से पुरानी पार्टी में लौटने की इच्छा जताई है। इसके मद्देनजर सियासी गलियारों में इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है।

पिछले दिनों भाजपा में शामिल पूर्व विधायक सोनाली गुहा, सरला मुर्मू और दीपेंदु विश्वास आदि ने तृणमूल कांग्रेस में लौटने की इच्छा जताई है। इतना ही नहीं गत दिनों मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु ने फेसबुक पर लिखा था कि लोगों के समर्थन वाली सरकार की आलोचना करने से पहले आत्ममंथन अधिक महत्वपूर्ण है। शुभ्रांशु के इस पोस्ट को लेकर उनके तृणमूल कांग्रेस में जाने के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

दरअसल विधानसभा चुनाव 2021 में हार का सामना करने वाली भाजपा में लगातार असंतोष की खबरें सामने आ रही हैं। कई नेता पहले ही साफ-साफ टीएमसी में वापसी का संकेत दे चुके हैं।

chat bot
आपका साथी