अलीपुरद्वार सांसद के बाद जलपाईगड़ी के सांसद हुए नजरबंद

-पुलिस के इस रवैये की हम निंदा करते है भाजपा जिला अध्यक्ष -तृणमूल विधायक राहत सामग्री वितर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 16 Apr 2020 06:22 AM (IST)
अलीपुरद्वार सांसद के बाद जलपाईगड़ी के सांसद हुए नजरबंद
अलीपुरद्वार सांसद के बाद जलपाईगड़ी के सांसद हुए नजरबंद

-पुलिस के इस रवैये की हम निंदा करते है : भाजपा जिला अध्यक्ष

-तृणमूल विधायक राहत सामग्री वितरण करती है, तो पुलिस कुछ नहीं करती, आपत्ति भाजपा नेताओं व सांसदों को लेकर है : डॉ. जयंत कर

जागरण संवाददाता,जलपाईगुड़ी : अलीपुरद्वार के सांसद जॉन बारला के बाद जलपाईगुड़ी के सांसद डॉ. जयंत कुमार राय को बुधवार को पुलिस ने नजरबंद किया। उल्लेखनीय है कि सिलीगुड़ी स्थित अपने घर से जलपाईगुड़ी के सांसद जलपाईगुड़ी स्थित अपने कार्यालय जा रहें थे। लेकिन उन्हें बीच में ही राजगंज थाना के पास पुलिस ने रोक दिया।

जलपाईगुड़ी के सांसद डॉ. जयंत कुमार राय ने बताया कि मुझे मेरे संसदीय क्षेत्र में जाने से पुलिस ने रोक दिया। यह कहते हुए कि अभी लॉक डाउन चल रहा है। आगे नहीं जाने दिया जाएगा। मैं जहां-जहां जा रहा था, पुलिस मेरे पीछे-पीछे जा रही थी। मेरे सिलीगुड़ी स्थित निवास स्थान पर पुलिस 24 घंटे मेरे घर के सामने खड़ी रहती है। मैं कहीं जाता हूं, वें मेरा पीछा करते है, निगरानी करते है। कहीं जाने नहीं देते। इसे मैं समझ नहीं पा रहा हूं। दूसरी ओर तृणमूल के विधायक राहत सामग्री दे रहें है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं कहा जात, लेकिन हमें रोका जाता है। मुझे नजरबंद किया गया।

जिला भाजपा के अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने बताया कि पुलिस के इस रवैये की हम निंदा करते है। संकट की इस घड़ी में हम आम जनता के साथ है। मुख्यमंत्री के पुलिस का हम धिक्कार करते है। उनके व्यवहार पक्षपातपूर्ण है। कानून सबके लिए समान होता है। लेकिन यहां भाजपा के लिए अलग कानून है और तृणमूल के लिए अलग कानून है।

कैप्शन : सांसद को रोकती पुलिस

chat bot
आपका साथी