घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी पांडवेश्वर सब लोग दुर्गा पूजा में व्यस्त थे। ऐसे समय में नवमी की रात पांडवेश्वर थ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:31 PM (IST)
घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, पांडवेश्वर : सब लोग दुर्गा पूजा में व्यस्त थे। ऐसे समय में नवमी की रात पांडवेश्वर थाना से महज कुछ दूरी पर स्थित कुछ घरों को चोरों ने निशाना बनाया। घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान गायब कर दिया। चोरी की घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पांडवेश्वर थाना में जाकर रात्रि में हंगामा किया। पुलिस ने चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

पांडवेश्वर कालेज पाड़ा स्थित दुर्गापूजा पंडाल में सांस्कृतिक कार्यक्रम नवमी को हो रहा था। जिसमें आसपास के लोग भी शामिल हुए थे। इसी बीच पंडाल के पीछे स्थित शिक्षक उत्तम बनर्जी और सजल बनर्जी के घरों में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों का जेवरात समेत अन्य सामान गायब कर दिया। सजल बनर्जी की पत्नी शिखा बनर्जी ने कहा कि थाना के पास से घरों का ताला तोड़कर इस तरह की घटना होने से हमलोग असुरक्षित महसूस कर रहे है। मेरी लड़की के सभी आभूषण को चोरों ने गायब कर दिया है। उन्होंने एक लाख से ज्यादा राशि का जेवरात जाने की शिकायत की। शिखा बनर्जी ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान दो बार हमलोग घर भी आए थे, लेकिन उस समय ठीक था। बाद में चोरों ने घटना को अंजाम दिया। स्थानीय टीएमसी नेता बबलू बनर्जी ने कहा कि थाना से महज कुछ दूरी पर चोरी होना प्रशासन के लिए शर्म की बात है। पुलिस को चोरों को गिरफ्तार करना चाहिए।

पानागढ़ में किराना दुकान में चोरी : कांकसा थाना के पानागढ़ रंडीहा मोड़ इलाके में एक किराना की दुकान में चोरी की घटना हुई। जहां से चोर काफी सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई गई है। व्यवसायी ईश्वर जायसवाल ने कहा कि मेरा दो मंजिला घर है। निचले हिस्से में किराना की दुकान है। दुर्गा पूजा के कारण दो दिन दुकान बंद थी। शनिवार को जब दुकान खोली तो देखा कि ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि कैश बाक्स से नकद 50 हजार रुपया गायब है। वहीं चोरों ने कीमती अन्य सामान भी गायब किया है। चोरी की शिकायत मिलने पर कांकसा थाना की पुलिस जांच के लिए पहुंची। दुकान के पास मौजूद एक सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है। ताकि चोरों का पता लगा सके। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चार युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

chat bot
आपका साथी