24 घटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग

जागरण संवाददाता, कर्सियाग कर्सियाग के विधायक डा.रोहित शर्मा के फाटक डाडा स्थित मकान के सामने सोमवा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 11:52 PM (IST)
24 घटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग
24 घटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग

जागरण संवाददाता, कर्सियाग

कर्सियाग के विधायक डा.रोहित शर्मा के फाटक डाडा स्थित मकान के सामने सोमवार कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा किए गए अशोभनीय नारेबाजी मामले में विधायक ने कर्सियाग थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। वह बुधवार कोलकाता से कर्सियांग पहुंचे। उक्त जानकारी जीटीए सभासद योगेन्द्र राई ने दी। उन्होंने बताया कि डा. शर्मा के कर्सियाग पहुंचते ही गोजमुमो पार्टी कार्यालय में एक सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता तिलक गुरूंग ने की। इस दौरान विधायक के घर बाहर नारेबाजी पर गंभीरता से विस्तृत चर्चा की गई। इसके बाद डा. शर्मा ने विधायक के हैसियत से अशोभनीय नारेबाजी को लेकर कर्सियाग थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सभासद राई ने कहा कि पुलिस को इस मामले से जुड़े सम्बन्धित दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए 24 घटे का समय दिया गया है। यदि इस मियाद तक कोई कार्यवाई नहीं हुई तो हम प्रशासन से इसका कारण पूछा जाएगा। कारण हमें सटीक न्याय चाहिए।

उन्होंने कहा कि डा. रोहित शर्मा गोजमुमो पार्टी के विधायक नहीं, बल्कि कर्सियाग विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण जनता के जन प्रतिनिधि हैं। विधायक के संदर्भ में यदि कोई अगणतान्त्रिक कार्य या संविधान से बाहर कोई कार्य करता है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी