खटीमा में पीट-पीटकर युवक की हत्या, बार अध्यक्ष समेत तीन पर मुकदमा

राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे बानूसी गांव में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क किनारे खेत में पड़ा मिला। युवक के पिता ने बार अध्यक्ष सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 17 Mar 2018 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 17 Mar 2018 11:59 AM (IST)
खटीमा में पीट-पीटकर युवक की हत्या, बार अध्यक्ष समेत तीन पर मुकदमा
खटीमा में पीट-पीटकर युवक की हत्या, बार अध्यक्ष समेत तीन पर मुकदमा

खटीमा, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे बानूसी गांव में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क किनारे खेत में पड़ा मिला। मामले में मृतक के पिता ने शक के आधार पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष समेत तीन को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

हालांकि पुलिस अभी किसी को दोषी नहीं मान रही है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल दो नामजदों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय, अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा एवं सीओ कमला बिष्ट ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

शुक्रवार की सुबह दौड़ने निकले गांव के सूरज सिंह ने बानूसी गांव के गुरुद्वारे के पास के रहने वाले प्रताप सिंह को बताया कि उनका बेटा मान सिंह (33) सड़क किनारे खेत में पड़ा हुआ है। उसकी बाइक व गैस का कार्ड भी सड़क किनारे गिरी है। 

इस पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने मान सिंह को मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक के पिता प्रताप सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका पुत्र गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे गैस भरवाने को घर से निकला था। जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। 

रात करीब आठ बजे बेटे ने उसे मोबाइल पर बताया कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। शुक्रवार की सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। तहरीर में तीन लोगों पर आरोप है कि दस दिन पूर्व उन्होंने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। उसे संदेह है कि उक्त लोगों ने ही उसके बेटे की हत्या की है। 

फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर खटीमा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश चंद्र बिष्ट व उनके बेटे शशांक बिष्ट तथा दीपक सामंत समेत दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इनमें दीपक व शशांक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बैंक के गार्ड ने कैशियर व चपरासी को गोली मारकर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें: मेढ़ तोड़ खेत में घुसा पानी तो बच्चे को मारी गोली, मौत

यह भी पढ़ें: लड़की ने रिश्ता ठुकराया तो युवक ने उसके घर भेजा जासूस 

chat bot
आपका साथी