तू कितनी अच्छी है, भोली है.. मेरी मां

रुद्रपुर में लोक रचना समिति की ओर से आयोजित गायन प्रतियोगिता के ऑडिशन में 150 बच्चों ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

By Edited By: Publish:Sun, 31 Jul 2016 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 02 Aug 2016 06:20 AM (IST)
तू कितनी अच्छी है, भोली है.. मेरी मां

रुद्रपुर, [जेएनएन]: लोक रचना समिति की ओर से आयोजित गायन प्रतियोगिता के ऑडिशन में डेढ़ सौ बच्चों ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

रविवार को गायन प्रतियोगिता ऑडिशन का शुभारंभ मुख्य अतिथि शील चंद्र एग्रो के एमडी मोहन गोयल और कोलंबस स्कूल के एमडी मनोज खेड़ा और भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, समिति संयोजक केवल कृष्ण बत्रा, मोहन गोयल ने संयुक्त रूप से किया। प्रतियोगिता में आरएएन, कोलंबस, अमेनिटी, होली चाइल्ड, गुरुनानक, भारतीयम, जेसीज, ब्लू¨मग डेल्स, ऑक्सफोर्ड एकेडमी, सुर साधना के 150 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

पढ़े:-सुविधाएं मिलें तो उत्तराखंड भी बने फिल्म डेस्टिनेशन: हेमंत पांडे

इस दौरान बच्चो ने जिया रे जिया रे, मेरे सपनो की रानी कब आएगी तू, मेरे महबूब कयामत होगी गीत सुनाकर दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अलावा अगर तुम मिल जाओ तो बात बन जाए, जब कोई बात बिगड़ जाए, मां तू कितनी अच्छी है भोली है गीत सुनाया। समिति संयोजक केवल कृष्ण बत्रा ने बताया कि सीनियर और जूनियर के साथ ही सब जूनियर में आठ आठ बच्चों को सेमीफाइनल के लिए चुना जाएगा।

पढ़ें-देहरादून में जागरण फिल्म फेस्टिवल का शानदार रहा आगाज

फाइनल अगस्त माह में होगा। इस दौरान केशर दास खेड़ा, अर¨वद श्रीवास्तव, मनोज खेड़ा, पवन गाबा पल्ली, संदीप नैथानी, आकाश अरोरा, मोनिका अरोरा, निखिल चंडोक, करन चंडोक, ऋतिक, प्रियंका ढीगरा, रजनी बत्रा, कृष्णा गाबा, भविष्य ढीगरा आदि थे। कार्यक्रम का संचालन मोहित बत्रा और जज की भूमिका मुरादाबाद से आए शमशाद ने निभाई।

पढ़ें:-जागरण फिल्म फेस्टिवल: सपनों के जाल से बाहर निकालता सिनेमा

chat bot
आपका साथी