गहरी खार्इ में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत

टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक में हुए सड़क हादसे में छोटा हाथी वाहन अनियंत्रित होकर खार्इ में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गर्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 09:02 PM (IST)
गहरी खार्इ में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत
गहरी खार्इ में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत

टिहरी, जेएनएन। टिहरी जिले में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गर्इ। हादसा उस वक्त हुआ जब छोटा हाथी वाहन चालक अपने एक साथी के साथ निर्माण सामग्री लेकर ओखलाखाल की ओर जा रहा था, लेकिन उसका वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा और गहरी खार्इ में गिर गया।  

हादसा टिहरी जिले में प्रतापनगर क्षेत्र के ओखलाखाल में हुआ। दरअसल, ओखलाखाल में इंडियन गैस एजेंसी के भवन और गैस गोदाम का निर्माण कार्य चल रहा है। छोटा हाथी वाहन भी भवन निर्माण के कार्य में लगा था। रविवार दोपहर 12 बजे करीब वाहन भवन निर्माण के लिए सामग्री लेकर चौंधार से ओखला की ओर आ रहा था। लेकिन रास्ते में ही  अचानक वाहन अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिससे वाहन चालक सुंदर सिंह पंवार (55 वर्ष) पुत्र जय सिंह और विशन लाल (48 वर्ष) पुत्र काल्या निवासी ओखला प्रतापनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वाहन के खाई में गिरते ही आस-पास के लोग तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायलों को किसी तरह से खाई से निकालकर सड़क पर लाया गया। साथ ही 108 सेवा और थाना लंबगांव को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि घायलों को 108 सेवा से प्रतापनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया कि पंचनामा भर शवों का सीएचसी प्रतापनगर में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग में खाई में गिरा ट्रक, एक व्‍यक्ति की मौत

यह भी पढ़ें: बस के ब्रेक हुए फेल, एक महिला की हुई मौत; तीन लोग घायल

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा में टाटा सूमो वाहन खाई में गिरा, एक की मौत; तीन घायल

chat bot
आपका साथी