कोटद्वार की प्रीती बुड़ाकोटी ने जीता जरीवोया मिस इंडिया का खिताब

कोटद्वार की प्रीती बुड़ाकोटी ने जरीवोया मिस इंडिया 2019 को खिताब जीता। नोएडा में आयोजित प्रतियोगिता में खिताब जीतने वाली प्रीती को टीवी अभिनेत्री सारा खान ने ताज पहनाया।

By Edited By: Publish:Mon, 05 Aug 2019 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 11:35 AM (IST)
कोटद्वार की प्रीती बुड़ाकोटी ने जीता जरीवोया मिस इंडिया का खिताब
कोटद्वार की प्रीती बुड़ाकोटी ने जीता जरीवोया मिस इंडिया का खिताब

कोटद्वार, जेएनएन। कोटद्वार की प्रीती बुड़ाकोटी ने जरीवोया मिस इंडिया 2019 को खिताब जीता। नोएडा में आयोजित प्रतियोगिता में खिताब जीतने वाली प्रीती को टीवी अभिनेत्री सारा खान ने ताज पहनाया। 

कोटद्वार के मोहल्ला लोअर कालाबड़ निवासी प्रदीप बुड़ाकोटी व सुलोचना बुड़ाकोटी की पुत्री प्रीती ने इसी वर्ष कोटद्वार में श्री गुरू राम राय पब्लिक स्कूल से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की। जून माह में प्रीती ने जरीवोया मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए आवेदन किया, जिसमें टॉप-10 प्रतिभागियों में उसका सलेक्शन हो गया। 

प्रीती ने बताया कि तीन अगस्त को नोएडा में प्रतियोगिता का फाइनल हुआ, जिसमें उन्हें जरीवोया मिस इंडिया चुना गया। बताया कि वे बचपन से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना चाहती थी, लेकिन इतनी जल्दी उन्हें मौका मिलेगा, इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। प्रीती के बड़े भाई प्रियांशु होटल मैनेजमेंट कर रहे हैं, जबकि छोटा भाई दिव्यांशु कोटद्वार के कांवेंट स्कूल में अध्ययनरत है।

यह भी पढ़ें: दून के गायक कपिल ने जुगनी गाकर मारी बॉलीवुड में एंट्री Dehradun News

यह भी पढ़ें: लोक गायिका संगीता ढौंडियाल का नया गढ़वाली गीत लांच Dehradun News

यह भी पढ़ें: मराठी लड़की 'केतकी' के किरदार में दिखेंगी उत्तराखंड की रूप दुर्गापाल

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी