Coronavirus : मूवमेंट पास बनवाने के लिए पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे दो भाई, बुखार मिलने पर आइसोलेट

पिता के ऑपरेशन के सिलसिले में पास बनवाने के लिए दो बुखार पीड़ित कलक्ट्रेट पहुंच गए। डीएम वाहन के ठीक बगल बैठे व्यक्ति की जब स्वास्थ जांच की गई तो बुखार 100 डिग्री से ज्यादा मि‍ला।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 14 Apr 2020 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 14 Apr 2020 05:43 PM (IST)
Coronavirus : मूवमेंट पास बनवाने के लिए पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे दो भाई, बुखार मिलने पर आइसोलेट
Coronavirus : मूवमेंट पास बनवाने के लिए पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे दो भाई, बुखार मिलने पर आइसोलेट

रुद्रपुर, जेएनएन : पिता के ऑपरेशन के सिलसिले में पास बनवाने के लिए दो बुखार पीड़ित कलक्ट्रेट पहुंच गए। डीएम वाहन के ठीक बगल बैठे व्यक्ति की जब स्वास्थ जांच की गई तो बुखार 100 डिग्री से ज्यादा पाया गया। मामले की सूचना के बाद कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया। अधिकारियोें के निर्देश पर दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।

गदरपुर के इस्लामनगर निवासी मो. उजैग अपने छोटे भाई व पिता के साथ मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। मो. उजैग ने बताया कि उनके पिता की तबीयत खराब होने के कारण आॅपरेशन करवाना है। जिसके लिए उन्हें जिले से बाहर जाना है। ऐसे में वह मूवमेंट पास बनवाने के लिए आए हैं। गेट पर तैनात स्वास्थ कर्मचारी मुकेश मंडल ने जब स्कैनिंग की तो परिणाम चौंकाने वाले थे। उजैग का तापमान 100.5 डिग्री थी। बाद में भाई की जांच में हल्का बुखार पाया गया। मामले की सूचना कंट्रोल रूम सहित अन्य अधिकारियों को दी गई तो लोग कार्यालय से बाहर आ गए। बुखार के कारण दोनों भाइयों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जबकि उनके पिता परिसर में खड़ी कार में ही बैठे रहे।

स्वास्थ कर्मचारी आशीष ने बताया कि दोनों भाइयों ने किसी भी तरह की ट्रैवल हिस्ट्री से इंकार किया है। जबकि मस्जिद जाकर नमाज पढ़ने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि उनके घर की एक सदस्य गुजरात में रहती है। जिला अस्पताल में डॉ. गौरव अग्रवाल ने दोनों की स्वास्थ जांच की तो छोटे भाई जुबैर को बुखार नहीं था। बाद में जुबैर व उनके पिता को जाने दिया गया। जबकि उजैग को जिला अस्पताल में ही आइसोलेट कर दिया गया। डॉ. गौरव अग्रवाल, नोडल अधिकारी, कोरोना, रुद्रपुर ने बताया कि कलेक्ट्रेट से भेजे गए अधेड़ व दिल्ली से आए चार अन्य लोगों को जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। जिनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

यह भी पढें

खुफिया अलर्ट के बाद भारत-नेपाल सीमा 30 अप्रैल तक सील, एसएसबी ने बढ़ाई चौकसी

लॉकडाउन पीरियड की सैलरी न देने पर प्रबंधक और एचआर पर केस

कोरोना हॉट स्‍पॉट बनभूलपुरा में खाकी की निगरानी में बीस हजार घरों तक पहुंच रही सब्‍जी 

कोरोना काल में छह निजी अस्पतालों में होगा गरीबों का इलाज, तत्‍काल भर्ती करने होंगे मरीज 

हल्‍द्वानी बेस अस्पताल में बैठेंगे न्यूरोसर्जन, 18 डॉक्‍टर पहले से दे रहे सेवा

chat bot
आपका साथी