देहरादून से बीटेक करने वाले छात्र को पुलिस ने स्‍मैक के साथ गिरफ्तार किया

तल्लीताल थाना पुलिस को नशे के खिलाफ अभियान में फिर एक सफलता मिली है। पुलिस ने बीती रात हल्द्वानी रोड में चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक को 1.60 ग्राम स्मैक के साथ धर दबोचा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2019 07:08 PM (IST)
देहरादून से बीटेक करने वाले छात्र को पुलिस ने स्‍मैक के साथ गिरफ्तार किया
देहरादून से बीटेक करने वाले छात्र को पुलिस ने स्‍मैक के साथ गिरफ्तार किया

नैनीताल, जेएनएन : नैनीताल पुलिस को नशे के खिलाफ अभियान में फिर एक सफलता मिली है। पुलिस ने बीती रात हल्द्वानी रोड में चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक को 1.60 ग्राम स्मैक के साथ धर दबोचा। युवक देहरादून के संस्थान से बीटेक कर रहा है। उसके पिता नैनीताल में राज्यस्तरीय संस्थान में कार्यरत हैं।

एसओ राहुल राठी ने बताया कि बीती रात हल्द्वानी रोड में एसआइ मनोज नयाल, कांस्टेबल लखविंदर सिंह रात्रि गश्त पर थे तो मुखबिर की सूचना पर अलर्ट हो गए। सामने से आ रही एक्टिवा यूके-04,8279 के चालक इंद्र शर्मा पुत्र कृष्ण कुमार निवासी एटीआइ रोड मल्लीताल को रोका। चेकिंग में उसके पास से 1.60 ग्राम स्मैक मिली। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह देहरादून के संस्थान से बीटेक कर रहा है। पिछले तीन साल से स्मैक की लत लगी है। स्मैक की खेप हल्द्वानी से ला रहा था, अलबत्ता वह स्मैक तस्कर का नाम नहीं बता पाया। एसओ के एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि नशे के खिलाफ पुलिस ने व्यापक अभियान छेड़ा है। तल्लीताल थाना क्षेत्र में पिछले जुलाई से अब तक पांच मामले स्मैक तस्करी के सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : एनएच 74 मुआवजा घोटाला मामले में आरोपित बिल्डर प्रिया शर्मा को हाई कोर्ट से भी जमानत

यह भी पढ़ें : खनन माफिया का खौफ, डंपर को जबरन छुडाकर ले गए, चालक को कुचलने की भी कोशिश

chat bot
आपका साथी