घर से लापता हुई विक्षिप्त गर्भवती के साथ दुष्कर्म, पुलिस को सौंपने के बजाय होटल में ले गया युवक

तीन दिन पहले ज्वालापुर क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक कंपनी अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी गर्भवती पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए महिला की तलाश शुरू की।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 07:19 PM (IST)
घर से लापता हुई विक्षिप्त गर्भवती के साथ दुष्कर्म, पुलिस को सौंपने के बजाय होटल में ले गया युवक
ज्वालापुर क्षेत्र की एक सोसाइटी से लापता मानसिक विक्षिप्त गर्भवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर क्षेत्र की एक सोसाइटी से लापता मानसिक विक्षिप्त गर्भवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छानबीन में पता चला है कि महिला घर से निकलकर उत्तरी हरिद्वार पहुंच गई थी। एक युवक महिला को होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला को बरामद कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक भी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

घर से ब‍िना बताए हो गई थी लापता

तीन दिन पहले ज्वालापुर क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक कंपनी अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी गर्भवती पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए महिला की तलाश शुरू की। पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि लापता महिला को एक युवक अपने साथ कार पार्किंग में लेकर पहुंचा है। इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला से बातचीत की और युवक को भी हिरासत में ले लिया।

बिजनौर का है आरोप‍ित

कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में युवक ने बताया कि उत्तरी हरिद्वार में हाईवे पर बनी विशाल शिवमूर्ति के पास कुछ युवकों ने महिला को घेर रखा था। वह महिला को उनके चंगुल से निकालकर अपने साथ होटल ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपित आशीष निवासी साकेत कालोनी, कोतवाली सिटी बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शराब पीने का आदी है। युवकों से छुड़ाने के बाद उसे महिला को पुलिस को सौंपना चाहिए था। लेकिन, वह महिला को होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित को कोर्ट में पेशकर जेल भेजा जा रहा है, जबकि महिला का मेडिकल कराया गया है। कोर्ट में पेशकर महिला के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म, दरिंदे ने खुद को गाइड बताकर अपराध को दिया अंजाम

chat bot
आपका साथी