मां को गाली देने से रोका तो पति ने सरेआम कर दी पत्नी की पिटाई

कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के रामपुर डांडी गांव में एक महिला की उसके पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी।महिला का कसूर इतना था कि उसने नशे में धुत पति को मृत मां को गाली न देने के लिए कहा था।

By Edited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 01:01 PM (IST)
मां को गाली देने से रोका तो पति ने सरेआम कर दी पत्नी की पिटाई
मां को गाली देने से रोका तो पति ने सरेआम कर दी पत्नी की पिटाई

रुड़की, जेएनएन। कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के रामपुर डांडी गांव में एक महिला की उसके पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी। बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे सड़क पर छोड़ दिया। महिला का कसूर इतना था कि उसने नशे में धुत पति को मृत मां को गाली न देने के लिए कहा था। महिला ने पुलिस को इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। आरोपित पति मौके से फरार है। 

पुलिस के मुताबिक रामपुर डांडी गांव निवासी एक महिला ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी कि वह किशनगंज बिहार की रहने वाली है। उसका पति भी रामपुर डांडी गांव में रहता है। पति मजदूरी करता है। कुछ दिन पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। 

आरोप है कि सुबह उसका पति नशे की हालत में घर पहुंचा और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोपित ने उसकी मृत मां को गाली देना शुरू कर दिया। इसका उसने विरोध किया तो आरोपित ने गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की और बाल पकड़कर उसको घर के बाहर घसीट लाया।

इसके बाद पति सड़क पर उसके साथ मारपीट करता रहा। पड़ोस की महिलाओं ने किसी तरह से उसे बचाया। गंगनहर कोतवाली से चेतक पर तैनात पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया, लेकिन तब तक आरोपित जा चुका था। एसएसआइ रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: वृद्धा का आरोप, पड़ोसी ने किया ईंट से हमला; बेटे की जान को है खतरा

यह भी पढ़ें: सात सौ रुपये के लिए भिड़ी दो छात्राएं, जमकर मारपीट

यह भी पढ़ें: खेल के दौरान गेंद लगने पर दो पक्ष भिड़े, जमकर मारपीट

chat bot
आपका साथी