ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी घर पर कर रहीं हैं शूटिंग

नायरा यानी शिवांगी जोशी लॉकडाउन में देहरादून स्थित अपने घर पर परिवार के साथ पूरा वक्त बिता रही हैं। इसके अलावा वे परिवार वालों की मदद से कभी कभी शूटिंग भी कर रही हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 04:00 AM (IST)
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी घर पर कर रहीं हैं शूटिंग
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी घर पर कर रहीं हैं शूटिंग

देहरादून, जेएनएन। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी शिवांगी जोशी लॉकडाउन में देहरादून स्थित अपने घर पर परिवार के साथ पूरा वक्त बिता रही हैं। इसके अलावा वे परिवार वालों की मदद से कभी कभी शूटिंग भी कर रही हैं। जिसे शूट कर एडिटिंग टीम को मुम्बई भेज देती हैं। करीब सात साल बाद दून पहुंचने पर शिवांगी का परिवार काफी खुश हैं।

सीरियल के माध्यम से घर-घर में लोक प्रिय बनीं शिवांगी जोशी फेम नायरा लॉकडाउन शुरू होने से पहले देहरादून स्थित घर आई थीं। फिलहाल वे यहीं घर पर हैं। तकरीबन सात साल बाद पहली बार दून पहुंचने और इन दिनों साथ मिलने से शिवांगी का परिवार काफी खुश है। उनका कहना है कि शिवांगी को समय नहीं मिल पाता था, लेकिन अब वे परिवार के साथ पूरा साथ दे रही हैं।

सीरियल की शूटिंग को वर्क फ्रॉम होम किया गया है। शो की मुख्य कलाकार शिवांगी जोशी की मां यशोदा जोशी ने बताया कि कुछ दिन पहले तक शिवांगी ने घर पर रहकर ही अपने कुछ सीन शूट किए। परिवार वाले उनकी इस शूटिंग में मदद कर रहे हैं। शिवांगी का भाई कैमरामैन बना हुआ है तो अन्य सदस्य लाइटिंग का काम देख लेते हैं। सीरियल की स्क्रिप्ट उन्हें मेल पर दे दी जाती हैं। शूट होने के बाद एडिटिंग टीम को भेज देती हैं। यशोदा जोशी ने बताया कि इन दिनों शिवांगी पूरा समय परिवार के साथ दे रही हैं।

किचन में केक बनाकर हाथों का जादू दिखा रही शिवांगी 

घर के किचन में भी इन दिनों शिवांगी विभिन्न रेसिपी तैयार कर रही हैं। परिवार का स्पेशल केक वे खुद घर पर ही बनाकर सभी को अपने हाथों से खिलाती हैं। इसके अलावा मां यशोदा जोशी, पिता एसपी जोशी, भाई समर्थ और बहन शीतल के साथ वे लूड़ो, शतरंज, बैडमिंटन तो कभी टीवी पर फिल्में देखकर समय व्यतीत कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: यहां गंगा तट पर साधना में लीन हैं 'श्रीकृष्ण', गरीब बच्चों को 'पंख' दे उड़ान भरने को बना रहे मजबूत

नहीं मिल पाती फुर्सत

मां यशोदा जोशी ने बताया कि शिवांगी को कभी भी फुर्सत नहीं मिलती। वेबसीरीज और आगे की फिल्मों को लेकर उन्होंने बताया कि फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा शिवांगी ने कुछ नहीं सोचा। क्योंकि इस सीरियल के जरिये ही शिवांगी को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। उन्होंने बताया कि आउटडोर शूटिंग बंद है, ऐसे में शिवांगी स्थिति साफ होने के बाद ही मुम्बई जाएंगी।

यह भी पढ़ें: गंगा-जमुनी तहजीब की अनूठी मिसाल पेश कर रहे बनारस के शशिकांत, 18 वर्षों से लगातार रख रहे रोजा

chat bot
आपका साथी