चमोली के रैन गांव में मकान में लगी आग, घर में सो रही महिला की जलकर हुई मौत

बीते रोज चमोली जनपद के देवाल विकासखंड के रैन गांव में एक मकान आग लग गई। इस हादसे में घर में सो रही अधेड महिला की जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर स्‍वजन को सूचना दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 27 Dec 2021 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 27 Dec 2021 07:53 PM (IST)
चमोली के रैन गांव में मकान में लगी आग, घर में सो रही महिला की जलकर हुई मौत
चमोली के रैन गांव में मकान में आग लगने से वहां सो रही अधेड़ महिला की जलकर मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, देवाल (चमोली): सीमांत जनपद चमोली के दूरस्थ विकासखंड देवाल के रैन गांव में रविवार रात एक मकान में आग लगने से वहां सो रही अधेड़ महिला की जलकर मौत हो गई। सोमवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष थराली मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसके स्वजन को सूचना दी।

देवाल के रैन गांव स्थित मकान पर 58 वर्षीय काशी देवी अकेली रहती थीं, जबकि उसके बच्चे बाहर रहते हैं। रविवार रात वह सोई हुई थी कि मध्यरात्रि डेढ़ बजे करीब अचानक मकान में आग लग गई। इस बीच एक ग्रामीण घर से बाहर आया और उसने मकान में आग लगी देखी, तो अन्य ग्रामीणों को आवाज दी। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काशी देवी की मौत हो चुकी थी। घर में रखा हजारों का सामान भी जलकर राख हो चुका था।

सोमवार सुबह थानाध्यक्ष थराली बृजमोहन राणा मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष बृजमोहन राणा ने बताया कि घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया जाएगा और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

-------------------------- 

ससुराल पक्ष की महिलाओं ने विवाहिता को पीटा

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में कोर्ट में वाद दायर कराने पर विवाहिता को पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने ससुराल पक्ष की आरोपित तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक नईमा निवासी ग्राम हजाराग्रंट ने शिकायत देकर बताया कि उसने पति शाहरुख और ससुराल वालों के विरुद्ध न्यायालय में वाद दायर किया है। इसी रंजिश को लेकर 16 दिसंबर को उसकी सास छोटी के अलावा फराह व गुफराना उसके घर में घुस आए। सभी ने उसकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। शोर मचाने पर पड़ोसियों ने उसे बचाया। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:- विकासनगर: मकान में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू; सारा सामान जलकर स्वाहा

chat bot
आपका साथी