हरिद्वार में स्कूटी पर घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर

कनखल क्षेत्र में स्कूटी पर घूम-घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 50 ग्राम स्मैक और 20 हजार की नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 11:05 AM (IST)
हरिद्वार में स्कूटी पर घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर
हरिद्वार में स्कूटी पर घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। कनखल क्षेत्र में स्कूटी पर घूम-घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 50 ग्राम स्मैक और 20 हजार की नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। उनकी स्कूटी भी सीज कर दी गई है। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध रूप से नशीले पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

जगजीतपुर क्षेत्र एक मां-बेटी के स्मैक बेचने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर एसएसआइ राजेंद्र रावत व जगजीतपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र नेगी उसके बारे में सुराग जुटाने में लगे हुए थे। शुक्रवार सुबह 11 बजे चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक्टिवा पर जा रही मां व बेटी को माया विहार तिराहे पर रोका। कोरोना कर्फ्यू के चलते जब इन महिलाओं से जाने का कारण पूछा गया तो वह कोई जवाब नहीं दे पाई। इस पर पुलिस ने दोनों से सख्ती पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मां-बेटी स्मैक बेचने के लिए घर से निकली थी। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पूजा व रानी ग्राम बैलई थाना उमरी बेगम जिला गौंडा हाल निवासी विक्रम का मकान बसंत विहार फेस-1 जगजीतपुर बताया।

पुलिस टीम में एसएसआइ राजेंद्र सिह रावत, चौकी प्रभारी सत्येन्द्र नेगी, सिपाही जयपाल सिंह, हरेंद्र सिंह व महिला सिपाही पूजा शर्मा मौजूद रहे। एसएचओ कमल सिंह लुंठी ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

मोबाइल से खुलेंगे कई नाम

पुलिस मां बेटी के मोबाइल नंबर की कुंडली भी खंगाल रही है। मां बेटी स्मैक कहां से लाती थी और कौन-कौन लोग उनके संपर्क में थे, इस बारे में कॉल डिटेल से पुलिस को अहम जानकारियां मिल पाएंगी। एसएचओ कमल कुमार लुंठी ने बताया कि बरामद इसमें की कीमत डेढ़ लाख से अधिक है। वह स्कूटी से बाहर जाकर स्मैक बेचने के साथ ही अपने घर से भी स्मैक बेचने का धंधा करती थी।

यह भी पढ़ें-उत्‍तरकाशी में डोडा पोस्त के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी