माही ऐकेडमी ने आर्यन ऐकेडमी को छह विकेट से हराया

सातवें नजर खान मेमोरियल यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में माही क्रिकेट ऐकेडमी ने आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी को छह विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 10:00 AM (IST)
माही ऐकेडमी ने आर्यन ऐकेडमी को छह विकेट से हराया
माही ऐकेडमी ने आर्यन ऐकेडमी को छह विकेट से हराया

देहरादून, जेएनएन। सातवें नजर खान मेमोरियल यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में माही क्रिकेट ऐकेडमी ने आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी को छह विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। माही क्रिकेट ऐकेडमी के लिए कुलबीर ने नाबाद 81 रन बनाए।

रेंजर्स मैदान में माही क्रिकेट ऐकेडमी और आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। माही क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले खेलने के लिए आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी को आमंत्रित किया। पहले खेलते हुए आर्यन क्रिकेट ऐकेडमी ने 39.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 250 रन बनाए। टीम के लिए पारस धीमान ने 140, अमन ने 34 व शिवम रावत ने 21 रनों की पारी खेली। माही के लिए शुभम ने पांच विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी माही क्रिकेट ऐकेडमी की टीम ने कुलबीर की नाबाद 81, प्रथम की 67, बृजेश की 43 व सार्थक की 34 रनों की पारी के बदौलत 34.5 ओवर में ही छह विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

व्यन्बर्ग एलन व वेल्हम ब्वॉयज ने जीते मुकाबले

चौथे पीसी बत्ता मेमोरियल ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में व्यन्बर्ग एलन स्कूल ने वूडस्टॉक्स को 15 रन और वेल्हम ब्वॉयज ने डीआइएस रिवरसाइड को 27 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

कासिगा स्कूल में चल रहे चौथे पीसी बत्ता मेमोरियल ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला मुकाबला व्यन्बर्ग एलन स्कूल और वूडस्टॉक्स स्कूल के बीच खेला गया। वूडस्टॉक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए व्यन्बर्ग एलन स्कूल को आमंत्रित किया। व्यनबर्ग एलन स्कूल ने 18 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रन बनाए। तेनजिन ने 13 व हितेश ने 10 रन का योगदान दिया। वूडस्टॉक्स स्कूल के लिए शिवांश, अमर व पुनीत ने तीन-तीन विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वूडस्टॉक्स स्कूल की टीम 18.3 ओवर में 80 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए अमर बेरी ने सर्वाधिक 17 व टाइटन ने 11 रन बनाए। व्यन्बर्ग एलन के लिए हितेष ने चार, अनिमेश ने तीन व भव्यदीप ने दो विकेट चटकाए। व्यन्बर्ग ने 15 रनों से मुकाबले को जीत लिया।

वेल्हम व्बॉयज और डीआइएस रिवरसाइड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में वेल्हम व्बॉयज ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 146 रन बनाए। राजवीर ने 47 व धनवीर ने 32 रन जोड़े। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीआइएस रिवरसाइड की टीम निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर 119 रन ही बना सकी। टीम के लिए प्रत्यूष ने 48 रनों की पारी खेली। वेल्हम ब्वॉयज ने 27 रनों से मुकाबले को जीत लिया।

यह भी पढ़ें: जोनल क्रिकेट कैंप में उत्तराखंड से छह खिलाड़ी चयनित

 यह भी पढ़ें: दून के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, लगाया जाएगा आइपीएल फैन पार्क

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की सात टीमों ने इलीट सी ग्रुप के लिए किया क्वालीफाई

chat bot
आपका साथी