भाजपा नेता के बेटे समेत चार युवकों ने तोड़ा एक शख्स का पैर, मुकदमा दर्ज

देहरादून में भाजपा नेता के बेटे और तीन अन्य युवकों पर एक व्यक्ति को पीटने के साथ ही उसका पैर तोड़ने का आरोप है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 09:25 AM (IST)
भाजपा नेता के बेटे समेत चार युवकों ने तोड़ा एक शख्स का पैर, मुकदमा दर्ज
भाजपा नेता के बेटे समेत चार युवकों ने तोड़ा एक शख्स का पैर, मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। भाजपा नेता राकेश तिनका के बेटे और तीन अन्य युवकों पर एक व्यक्ति को पीटने के साथ ही उसका पैर तोड़ने का आरोप है। फिलहाल, पुलिस ने चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।  

मयूर विहार चौकी इंचार्ज हर्ष अरोड़ा के मुताबिक ऋषिनगर अधोईवाला निवासी दीपारानी ने बताया कि 11 जून की रात करीब साढ़े 10 बजे उनके पति दिलीप कुमार कहीं जा रहे थे। इसी दौरान भाजपा नेता के बेटे गौरव, तरुण, सोनू और मनोज सभी निवासी ऋषिनगर सहस्रधारा ने दिलीप कुमार से गाली-गलौज शुरू कर दी। दिलीप कुमार ने जब इसका विरोध किया तो चारों ने पिटाई शुरू कर दी। आरोपितों ने दिलीप कुमार को इतना पीटा कि उनका दायां पैर टूट गया। चारों युवक दिलीप कुमार को मरा समझकर उनके घर के दरवाजे पर फेंक गए। दीपारानी ने 108 की मदद से दिलीप को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि उन्होंने दिलीप कुमार व उनकी पत्नी को धमकी दी कि यदि इसकी शिकायत पुलिस से की तो वह जान से मार देंगे।

चालान काटने पर व्यापारी और सीपीयू कर्मी में विवाद

घंटाघर पर चालान काटने को लेकर पुलिस और व्यापारियों के बीच कहासुनी हो गई। घटना सुबह 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि एक व्यापारी बुलेट से दुकान पर जा रहा था। व्यापारी ने अपनी बुलेट पर मोडिफाई साइलेंसर लगाया हुआ था। घंटाघर में ड्यूटी पर तैनात सीपीयू कर्मचारी सुमित कुमार ने बुलेट चालक को रोका और मोडिफाई साइलेंसर लगाने का कारण पूछा, इतने में व्यापारी ने अपने कुछ लोगों को बुला लिया। धीरे-धीरे विवाद बढ़ने लगा। इसके बाद सीपीयू कर्मचारी ने बुलेट का चालान काट दिया।

यह भी पढ़ें: ठेकेदार पर हुए हमले का मामला, पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

घर से गायब हुए तीन बच्चे, एक घंटे बाद मिले

बद्रीपुर से तीन छोटे बच्चे दिन में अचानक घर से लापता हो गए। हालांकि करीब एक घंटे बाद घर से करीब दो किलोमीटर दूर रूपनगर में तीनों बच्चे मिल गए। जोगीवाला पुलिस चौकी इंचार्ज प्रवीन पुंडीर ने बताया कि बद्रीपुर निवासी मोहित ने सूचना दी कि वह बद्रीपुर में एक साइट पर पत्नी के साथ काम करता है। दोपहर में काम के दौरान तीनों बच्चे अचानक गायब हो गए। पुलिस ने तलाश शुरू की। आखिरकार एक घंटे बाद पुलिस ने साइट से करीब दो किलोमीटर दूर रूपनगर क्षेत्र से बच्चों को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: वन गुर्जरों ने वन विभाग की टीम पर किया पथराव, चार आरक्षी घायल Dehradun News

chat bot
आपका साथी