चारधाम यात्रा सुचारु, भारी बारिश के आसार

उत्तराखंड में दो दिन की राहत के बाद बदरा फिर से घिरने लगे हैं। हालांकि चारधाम यात्रा सुचारु है। वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक अगले 36 घंटों में राज्य में अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा अथवा गरज के साथ वर्षा हो सकती है।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2015 10:34 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2015 10:36 AM (IST)
चारधाम यात्रा सुचारु, भारी बारिश के आसार

देहरादून। उत्तराखंड में दो दिन की राहत के बाद बदरा फिर से घिरने लगे हैं। हालांकि चारधाम यात्रा सुचारु है। वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक अगले 36 घंटों में राज्य में अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा अथवा गरज के साथ वर्षा हो सकती है। चेतावनी जारी की गई है कि पिथौरागढ़, चंपावत, ऊधमसिंहनगर, अल्मोड़ा, नैनीताल और पौड़ी जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा की संभावना है।
हालांकि, भूस्खलन के चलते सूबे में बाधित हुए 77 संपर्क मार्ग अभी नहीं खुल पाए हैं। चमोली जिले में मौसम फिर बदलने लगा है। आसमान में बादल छाए हुए हैं। बदरीनाथ हाईवे सुचारु है। साथ ही बदरीनाथ व हेमकुंड यात्रा जारी है। सुबह गोविंदघाट से घांघरिया के लिए 180 यात्री रवाना हुए।
रुद्रप्रयाग जनपद में फिलहाल कुछ स्थानों पर बादल और कहीं धूप खली है। सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए 49 यात्री रवाना हुए। रुद्रप्रयाग जिले के 11 संपर्क मार्ग अभी भी अवरुद्ध हैं। उत्तरकाशी में भी आसमान में बादल छाए हुए हैं। गंगोत्री व यमुनोत्री यात्रा सुचारु है। टिहरी व पौड़ी में भी बारिश की संभावना बनी है। पौड़ी के 20 संपर्क मार्ग अभी भी अवरुद्ध हैं।
कुमाऊं में हल्द्वानी में आसमान में बादल हैं। उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हो रहे हैं। चंपावत व खटीमा में धूप खिली है, वहीं रुद्रपुर में बादल छाए हैं।
पढ़ें- चारधाम यात्रा सुचारू हेमकुंड को लेकर भी उत्साह

chat bot
आपका साथी