बीसीसीआइ ने पांडे को तीन राज्यों का पर्यवेक्षक बनाया, पढ़िए पूरी खबर

बीसीसीआइ ने उत्तराखंड के विज्जी ट्रॉफी प्लेयर व पूर्व में क्रिकेट संचालन के लिए बनी उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन अमित पांडे को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 09:22 AM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 09:02 PM (IST)
बीसीसीआइ ने पांडे को तीन राज्यों का पर्यवेक्षक बनाया, पढ़िए पूरी खबर
बीसीसीआइ ने पांडे को तीन राज्यों का पर्यवेक्षक बनाया, पढ़िए पूरी खबर

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड के विज्जी ट्रॉफी प्लेयर व पूर्व में क्रिकेट संचालन के लिए बनी उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन अमित पांडे को बीसीसीआइ ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। बीसीसीआइ ने अमित पांडे को उत्तर-पूर्व के तीन राज्य मणिपुर, मिजोरम व अरुणाचल प्रदेश का पर्यवेक्षक बनाया है।

पिछले सत्र में यूसीसीसी के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन रहे अमित पांडे को बीसीसीआइ ने राज्य में क्रिकेट के सफल संचालन का इनाम दिया है। शुक्रवार को मुंबई स्थित बीसीसीआइ के कार्यालय में बीसीसीआइ जीएम क्रिकेट ऑपरेशन सबा करीम व सीईओ राहुल जौहरी ने अमित पांडे से मुलाकात कर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी। अमित पांडे ने बताया कि बीसीसीआइ ने उन्हें मणिपुर, मिजोरम व अरुणाचल प्रदेश के पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की अंडर-16 क्रिकेट टीम के गढ़वाल मंडल ट्रायल में 45 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट

उन्होंने कहा कि हर क्रिकेटर का सपना होता है कि रिटायरमेंट के बाद वह क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए कार्य करे। बीसीसीआइ ने उनका यह सपना पूरा किया है। उन्होंने कहा कि इस कार्य में एंटी करप्शन व वित्तीय टीम उनके साथ रहेंगी। बता दें कि अमित पांडे 2002 में विज्जी ट्रॉफी खेल चुके हैं। इसके बाद से उत्तराखंड क्रिकेट से जुड़े थे।

यह भी पढ़ें: पिच क्यूरेटर के निरीक्षण के बाद विजय हजारे ट्रॉफी के फिक्चर में बदलाव

chat bot
आपका साथी