देहरादून, जेएनएन। राजधानी दून में खेले जाने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मैचों के फिक्चर में बदलाव हुआ है। कासिगा स्कूल ग्राउंड पर खेले जाने वाले मैच अब तनुष क्रिकेट ऐकेडमी (टीसीए) में होंगे। बीसीसीआइ से आए पिच क्यूरेटर के मैदानों के निरीक्षण के बाद ये बदलाव किए गए हैं।

बीसीसीआइ के घरेलू सत्र का आगाज 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के रूप में होने जा रहा है। विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मुकाबले देहरादून में खेले जाने हैं। मैचों के आयोजन को लेकर बीसीसीआइ ने अपने पिच क्यूरेटर को भेजकर दून के सभी मैदानों का निरीक्षण कराया है। 

बीसीसीआइ पिच क्यूरेटर आशीष भोमिक ने दून के राजीव गांधी स्टेडियम, अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी, कासिगा स्कूल ग्राउंड व तनुष क्रिकेट ऐकेडमी का निरीक्षण किया। उन्होंने कासिगा स्कूल ग्राउंड को विजय हजारे की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं होने की बात कही है। इसके चलते कासिगा स्कूल के सभी मैचों को तनुष क्रिकेट ऐकेडमी शिफ्ट किया गया है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी के फिक्चर में बदलाव किया गया है, बीसीसीआइ पिच क्यूरेटर के निरीक्षण के बाद कासिगा स्कूल ग्राउंड के मैच तनुष क्रिकेट ऐकेडमी शिफ्ट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की अंडर-16 टीम के मंडल ट्रायल में 85 खिलाड़ी शॉर्ट लिस्ट

पिच क्यूरेटरों की होगी मीटिंग

बीसीसीआइ से आए पिच क्यूरेटर आशीष भोमिक विजय हजारे ट्रॉफी के फिक्चर में शामिल तीनों मैदानों के पिच क्यूरेटरों के साथ मीटिंग करेंगे। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मीटिंग होगी, जिसमें वह स्थानीय पिच क्यूरेटरों को पिच संबंधित जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें: अंडर-16 टीम में चयन ट्रायल को लेकर कम उम्र के खिलाड़ियों में होड़

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप