वाराणसी में राजकीय अस्पताल के अस्पताल के शौचालय में दुष्कर्म

जौनपुर से किसी काम के सिलसिले में वाराणसी आईं बुआ व उनकी भतीजी को एक युवक फुसलाकर दीनदयाल राजकीय अस्पताल में ले गया। मौका देख उसने भतीजी के साथ शौचालय में दुराचार किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 16 Jan 2017 10:52 AM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2017 03:39 PM (IST)
वाराणसी में राजकीय अस्पताल के अस्पताल के शौचालय में दुष्कर्म
वाराणसी में राजकीय अस्पताल के अस्पताल के शौचालय में दुष्कर्म

वाराणसी (जेएनएन)। हवस की आग में अंधे लोग अस्पताल को भी अपने कुकर्मों का अड्डा बना रहे हैं। वाराणसी के पंडित दीनदयाल राजकीय अस्पताल के शौचालय में कल रात एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषी को खोजने में लगी है जबकि पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

जौनपुर से किसी काम के सिलसिले में वाराणसी आईं बुआ व उनकी भतीजी को एक युवक फुसलाकर दीनदयाल राजकीय अस्पताल में ले गया।उसने अस्पताल में बुआ के लड़के को नौकरी दिलवाने के नाम पर पहले बुआ के गहने उतरवाकर रख लिए। इसके बाद अधिकारी से मिलाने के नाम पर भतीजी को लेकर आगे बढ़ा। मौका देख उसने भतीजी के साथ शौचालय में दुराचार किया।

यह भी पढ़ें: महिलाओं पर टिप्पणी के मामले में भाजपा आइटी सेल के संजय पर केस

पुलिस के मुताबिक जौनपुर की रहने वाली बुआ और 30 साल की उनकी भतीजी रविवार को बनारस किसी को अस्पताल में देखने आ रही थीं। इस दौरान पांडेयपुर के पास एक युवक मिला और बुआ से पुराना परिचय होने की बात कहते हुए उनके बेटे को नौकरी लगाने का झांसा देकर जिला अस्पताल ले गया। यहां पहले दोनों को ठग ने रैन बसेरे में बैठाया और सोने की चेन समेत अंगूठी यह कहकर उतरवा लिया कि अधिकारी जांच करते हैं। ये सब देखेंगे तो बेटे को नौकरी नहीं मिलेगी।

यूपी में सामने आई हैवानियत की वारदात, देखें पूरी खबर ‘60 सेकेंड’ में

आरोप है कि जेवर लेकर अपने पास रखने के बाद भतीजी को साथ चलने को बोला और ले जाकर अस्पताल के शौचालय में उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला। बाद में युवती के शोर मचाने पर शौचालय का गेट किसी ने खोला तो मामले की जानकारी हुई। सूचना के बाद पहुंचे सीओ कैंट राजकुमार यादव ने अस्पताल जाकर जांच की। आरोपी की पहचान करने के लिए अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। सीओ के मुताबिक आरोपी पीडि़ता का पूर्व परिचित भी हो सकता है।

पीडि़ता ने जब शिकायत की तो पुलिस ने वहां पर पहुंचने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

देखें फोटो : कन्नौज में 'बदायूं कांड', दुष्कर्म के बाद शव पेड़ पर लटकाया

chat bot
आपका साथी