कांवड़िया की पिटाई से क्षुब्ध साथी कांवड़ियों ने सड़क जाम किया, देर रात जौनपुर में हंगामा

पिटाई से कांवड़िया के सिर में चोट आने के बाद नाराज साथी कांवड़ियों ने मडियाहू जौनपुर मार्ग स्थित कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 09:33 AM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2019 10:00 AM (IST)
कांवड़िया की पिटाई से क्षुब्ध साथी कांवड़ियों ने सड़क जाम किया, देर रात जौनपुर में हंगामा
कांवड़िया की पिटाई से क्षुब्ध साथी कांवड़ियों ने सड़क जाम किया, देर रात जौनपुर में हंगामा

जौनपुर, जेएनएन। मडियाहूं नगर के कजियाना मोहल्ले में आधी रात को कुछ युवकों द्वारा एक कांवड़िया की जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई से कांवड़िया के सिर में चोट आने के बाद नाराज साथी कांवड़ियों ने मडियाहू जौनपुर मार्ग स्थित कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सर्किल के सभी थानों की फोर्स बुला ली गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक बिपिन कुमार मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। 

बीती रात लगभग 12:30 बजे कांवड़िया विकास गौतम पुत्र ठाकुर प्रसाद निवासी बकिया थाना मडियाहूं विंध्याचल से जल लेकर विवेकानंद स्थित शिव मंदिर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह नगर के कजियाना मुहल्ले मे पहुंचा था कि किसी बात को लेकर दूसरे समुदाय के दो युवकों ने विकास गौतम की पिटाई कर दी। जिससे उसके सिर में चोट आ गई। साथी की पिटाई से क्षुब्ध कांवड़ियों ने मडियाहू जौनपुर मार्ग पर कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इधर जब पुलिस को सूचना मिली तो उसके हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन सर्किल के सभी थानों की फोर्स बुला ली गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू भेजा।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पीड़ित विकास गौतम की तहरीर पर कजियाना निवासी आरिफ व रियाज के विरुद्ध दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार राय, प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार संजीव कुमार मिश्रा, क्षेत्राधिकारी मडियाहू अवधेश कुमार शुक्ला ने आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। सड़क जाम लगभग डेढ़ घंटे तक चला।

chat bot
आपका साथी