बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गजल होटल के पास अब सिर्फ दो दिन का समय

विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी दोनों पुत्र अब्बास व उमर अंसारी के नाम से नगर के महुआबाग में संचालित गजल होटल के मालिकान द्वारा अभी तक जिलाधिकारी के यहां कोई अपील नहीं की गई है जबकि हाइकोर्ट ने सिर्फ 10 दिनों का ही समय दिया था

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST)
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गजल होटल के पास अब सिर्फ दो दिन का समय
गजल होटल के मालिकान द्वारा अभी तक जिलाधिकारी के यहां कोई अपील नहीं की गई है।

गाजीपुर, जेएनएन। मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी, दोनों पुत्र अब्बास व उमर अंसारी के नाम से नगर के महुआबाग में संचालित गजल होटल के मालिकान द्वारा अभी तक जिलाधिकारी के यहां कोई अपील नहीं की गई है, जबकि हाइकोर्ट ने सिर्फ 10 दिनों का ही समय दिया था। इसमें सिर्फ दो दिन ही शेष हैं। अगर दो दिनों में कोई अपील नहीं की गई तो जिला प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। अब दो दिन बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि गजल होटल रहेगा या फिर ध्वस्त कर दिया जाएगा।

 सदर एसडीएम प्रभास कुमार की कोर्ट ने एक सप्ताह का समय देते हुए बीते आठ अक्टूबर को ही ध्वस्त करने का फैसला सुनाया था। उन्होंने निर्देश दिया था कि अगर एक सप्ताह में इसे नहीं मालिकान द्वारा स्वयं नहीं गिराया गया तो प्रशासन इसे ध्वस्त करा देगा। इसके लिए नगर पालिका को अधिकृत किया गया था। इसी बीच मुख्तार के वकील गजल होटल को बचाने के लिए हाइकोर्ट पहुंच गए। हाइकोर्ट ने मामले को देखते हुए 10 दिनों का समय देते हुए जिलाधिकारी के यहां अपील करने का निर्देश दिया। इसमें आज आठ दिन बीत गए, लेकिन अभी तक जिलाधिकारी के यहां कोई अपील नहीं की गई है। अधिकारियों के अनुसार हाइकोर्ट द्वारा दिए गए समय के अंदर अगर होटल के मालिकान द्वारा कोई अपील नहीं की गई तो जिलाधिकारी के नेतृत्व में इस पर निर्णय लिया जाएगा। उसके अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी