Move to Jagran APP

मिलने पर लगी रोक… आधी रात को गायब हुई किशोरी, सुबह प्रेमी के साथ लटकी मिली लाश, लोग कर रहे तरह-तरह की बातें

लखनौर में 18 वर्षीय रितेश पुत्र मंजीत कक्षा ग्यारह में पढ़ाई करता था। इसके साथ ही टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता था। इसी दौरान लगभग छह माह पूर्व गांव में उसके घर से 500 मीटर दूर रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को हुई तो कई बार दोनों के परिवार के बीच कहासुनी हुई थी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Fri, 03 May 2024 12:19 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 12:19 AM (IST)
प्रेमी के साथ लटकी मिली लाश, लोग कर रहे तरह-तरह की बातें।

संवाद सूत्र, जागरण मधुबन ( मऊ)। रामपुर थाने के लखनौर गांव में गुरुवार की सुबह प्रेमी युगल का शव आम के पेड़ से लटका मिला। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

लखनौर में 18 वर्षीय रितेश पुत्र मंजीत कक्षा ग्यारह में पढ़ाई करता था। इसके साथ ही टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता था। इसी दौरान लगभग छह माह पूर्व गांव में उसके घर से 500 मीटर दूर रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। 

इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को हुई तो कई बार दोनों के परिवार के बीच कहासुनी हुई। एक बार युवक के साथ मारपीट भी हुई। इस पर लोगों ने दोनों को प्रेम प्रसंग से मना किया गया था। 

इसके कुछ दिन बाद तक दोनों में दूरी बनी रही, लेकिन बाद में फिर से दोनों मिलने जुलने लगे। इसकी जानकारी होने पर किशोरी के परिजनों को बुधवार की शाम को किशोरी को जमकर फटकार लगाते हुए चेतावनी दिए थे। 

इसके बाद किशोरी घर से बाहर निकल गई और सुबह दोनों के घर के बीच में स्थित आम के पेड़ से दुपट्टा के सहारे लटका हुआ शव मिला। सुबह आम से लटका देख लोग हतप्रभ हो गए। इसके बाद परिजनों में भी चीख पुकार मच गई। 

पहले इंटरनेट पर डाली पोस्ट, बाद में तोड़ा सिम कार्ड 

बुधवार की देर शाम को घर से निकलने के बाद लगभग आधी रात को एक बजे के प्रेमी युगल का इंटरनेट पर पोस्ट वायरल हुआ। यह पोस्ट बेहद ही मर्माहत करने वाला है। इसमें ‘किस्मत से निकलकर चल जइबू, दिलवा से निकल ना पयूबू हो’ गाने पर मर्माहत होने वाली वीडियो डाली गई है। 

कम उम्र में इस तरह का फैसला हर किसी को चौंका दे रहा है। इसके बाद सुबह उनका शव बरामद हुआ तथा वहीं उनके मोबाइल का सिम कार्ड टूटा हुआ बरामद किया गया।

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। दोनों के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-महेश सिंह अत्री, अपर पुलिस अधीक्षक मऊ। 

मौके पर मिला तीन दुपट्टा 

प्रेमी युगल का शव पेड़ की डाल से दो दुपट्टे के सहारे लटक रहा था तो वहीं जमीन पर एक दुपट्टा पड़ा हुआ मिला था। जो मामले को संदिग्ध बना रहा है। वैसे इस घटना की क्षेत्र में जबरदस्त चर्चा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.