बोले मंत्री- दारोगा जी, अपराधियों पर बनाओ हनक नहीं तो छोड़ दो नौकरी!

मंत्री ने मौजूद दारोगा से कहा कि अपराधियों पर हनक ऐसे बनाईए कि होमगार्ड भी चले तो लगे कि इंस्पेक्टर जा रहा है और हनक नहीं बना पा रहे है तो नौकरी से रिजाईन कर दीजिए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 05:38 PM (IST)
बोले मंत्री- दारोगा जी, अपराधियों पर बनाओ हनक नहीं तो छोड़ दो नौकरी!
बोले मंत्री- दारोगा जी, अपराधियों पर बनाओ हनक नहीं तो छोड़ दो नौकरी!

बिल्थरारोड (बलिया) ।सैकड़ों की भीड़ में जब बढ़ते अपराध से व्यापारियों में व्याप्त भय व अस्पताल में बिगड़े चिकित्सकीय हालात की शिकायत मिली तो सूबे के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने मौके पर मौजूद उभांव थाना के दरोगा व सीएचसी अधीक्षक की जमकर क्लास लगाई। मंत्री ने मौजूद दारोगा से कहा कि अपराधियों पर हनक ऐसे बनाईए कि होमगार्ड भी चले तो लगे कि इंस्पेक्टर जा रहा है और हनक नहीं बना पा रहे है तो नौकरी से रिजाईन कर दीजिए। कहा कि सुरक्षा को लेकर पब्लिक का फोन नहीं आना चाहिए।

मंत्री ने दिया अल्‍टीमेटम

अल्टीमेटम दिया कि नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता के भाई पर हुए हमले व लूट का खुलासा एक सप्ताह में नहीं हुआ और जेल से रंगदारी मांगने वाले पर कार्रवाई नहीं हुई तो अगले सप्ताह मंगलवार को सीधे डीजीपी व प्रमुख सचिव से वार्ता होगी। कहा कि थाने में फरियादी को कुर्सी पर बिठाइए और आरओ का पानी पिलाईए, जनता का आधा दर्द ऐसे ही कम हो जायेगा। मंत्री की अपील पर क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने उभांव, भीमपुरा व नगरा तीनों थानों में जल्द ही आरओ वाटर प्लांट लगाने की घोषणा किया। इसके बाद अस्पताल में व्याप्त समस्या की शिकायत पर मौजूद अस्पताल अधीक्षक डा. जीपी चैधरी की भी मंत्री ने जमकर क्लास लगाई। पब्लिक के बीच ही अस्पताल से संचालित तमाम योजनाओं को विस्तार से बताने को कहा तो डाक्टर साहब फेल हो गए। इसके बाद मंत्री ने कहा कि जल्द ही अस्पताल का निरीक्षण होगा, होमवर्क कर लीजिए। योजनाओं का प्रचार-प्रसार कराईए और गलत हरकत बंद कीजिए। नहीं तो स्थानांतरण नहीं, सीधे कार्रवाई होगी। कहा कि देश में जहां पहले योजनाओं के तहत दिल्ली व लखनऊ से चला एक रुपया पब्लिक तक पहुंचते-पहुंचते 15 पैसा हो जाता था आज एक रुपया का एक रुपया ही पहुंचता है।

भ्रष्‍टाचारी सरकार बदलना चाह रहे

शासन व पब्लिक के बीच का भ्रष्टाचार समाप्त हो गया है और अब भ्रष्टाचारी ही सरकार बदलने की बात कह रहे है। कहा कि वैश्य समाज आज दुनिया में सबसे ज्यादा मजबूत स्थिति में है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी और विश्व के सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी वैश्य समाज के ही बेटे हैं और पूरे देश की अगुवाई कर रहे है, जिस पर वैश्य समाज के साथ-साथ पूरा देश गर्व करता है।

chat bot
आपका साथी