BJP काशी क्षेत्र के 16 जिलों में पांच और 13 दिसंबर तक चलेगा मतदाता पुनरीक्षण अभियान

भाजपा काशी क्षेत्र की नव गठित टीम की प्रथम बैठक भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि नई कार्ययोजना में सबसे पहला अभियान मतदाता सूची पुनरीक्षण का होगा जिसमें संगठन के कार्यकर्ता हर विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार नए मतदाता बनाएंगे।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:28 PM (IST)
BJP काशी क्षेत्र के 16 जिलों में पांच और 13 दिसंबर तक चलेगा मतदाता पुनरीक्षण अभियान
भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव।

वाराणसी, जेएनएन। भाजपा काशी क्षेत्र की नव गठित टीम की प्रथम बैठक भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि नई  कार्ययोजना में सबसे पहला अभियान मतदाता सूची पुनरीक्षण का होगा जिसमें संगठन के कार्यकर्ता हर विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार नए मतदाता बनाएंगे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पांच दिसंबर और 13 दिसंबर को हर विधानसभा क्षेत्र में विशेष अभियान चलेगा। इसमें एक जनवरी 2020 से लेकर एक जनवरी 2021 तक 18 वर्ष की आयु में पहुंचने वाले सभी नव मतदाता का फार्म छह भरवाया जाएगा। इनका नाम मतदाता सूची में सम्मलित करवाने की पूरी जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ता की होगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष के अनुसार भाजपा का कार्यकर्ता 10 हजार नए वोटरों को जोडऩे के साथ ही बोगस और विलुप्त वोटों को वोटर लिस्ट से बाहर निकलवाने का भी कार्य करेंगे। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि दो दिसंबर को काशी क्षेत्र के 16 जिलों में भी बैठक होगी जिसमें मतदाता पुनरीक्षण अभियान की रणनीति बनेगी। ऐसे ही तीन दिसंबर को जिले के हर मंडल की बैठक होगी। चार दिसंबर को अभियान की योजना के लिए सभी सेक्टरों में बैठकें की जाएगी। बैठक में विद्यासागर राय, हंसराज विश्वकर्मा, दिलीप सिंह पटेल, रमेश जायसवाल, अमरनाथ यादव, आशीष सिंह बघेल, मोहितोष नारायण सिंह, सुदामा पटेल, प्रदीप अग्रहरि, श्रीप्रकाश शुक्ला, पीयूष वर्धन सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी