टूटे तार की चपेट में आकर युवक की मौत

शनिवार देर शाम धान की रोपाई करते समय हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरने से युवक की मौत हो गई। मामले को लेकर रविवार को सड़क पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। शव को कोतवाली गेट के सामने रखकर सड़क पर जाम लगा दिया गया। बांगरमऊ उपकेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ग्रामीण शांत हुए तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 07:24 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2019 06:24 AM (IST)
टूटे तार की चपेट में आकर युवक की मौत
टूटे तार की चपेट में आकर युवक की मौत

संवाद सूत्र , गंजमुरादाबाद (उन्नाव) : शनिवार देर शाम धान की रोपाई करते समय हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से युवक की करंट से मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को कोतवाली गेट के सामने शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। बांगरमऊ सबस्टेशन स्टाफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ग्रामीण शांत हुए।

बीते शनिवार की देर शाम क्षेत्र के गांव चोरहा के मजरा छोट्टा पुरवा निवासी फूलचंद का 20 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार उर्फ अंशु गांव के निकट खेतों में धान की रोपाई करवा रहा था। इस दौरान ऊपर से गुजरी 11 हजार की हाईटेंशन लाइन का विद्युत तार टूटकर गिर गया, जिससे करंट की चपेट में आकर संदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रात होने के कारण परिजन और ग्रामीण शनिवार को शांत रहे लेकिन रविवार को आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने संदीप का शव कोतवाली गेट के सामने रखकर हरदोई-उन्नाव मार्ग पर जाम लगा दिया। लगभग दो घंटे तक जाम के कारण यातायात प्रभावित रहा, वहीं पुलिस का ग्रामीणों और परिजनों को समझाने में पसीना छूट गया। इसके बाद पुलिस द्वारा विद्युत विभाग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ग्रामीण शांत हुए। बताते हैं कि मृतक संदीप कुमार उर्फ अंशु दो भाइयों में बड़ा था और हरदोई के मल्लावां स्थित बीएन इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की पढ़ाई कर रहा था। इसका एक छोटा भाई प्रांशु अभी 5 साल है और खुशबू और शबनम दो छोटी बहन हैं। पिता फूलचंद गांव में खेती किसानी करते हैं। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

--------------

स्विच बोर्ड के तार छू जाने से महिला की मौत

अचलगंज : थाना क्षेत्र के झौहा निवासी गंगा दयाल की पत्नी विमला (55) रविवार सुबह 9 बजे घर के बाथरूम में स्नान कर रही थी, इस दौरान धोखे से उनका हाथ वहीं पर लगे विद्युत बोर्ड के तार से छू गया। जिससे वह नहाते समय ही बिजली से चिपक गईं। घर वाले बाथरूम में किसी के गिरने की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे तो विमला की मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी