लखनऊ-कानपुर हाईवे पर ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

जागरण संवाददाता उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लोकनगर निवासी सब्जी विक्रेता को एक अनि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:10 AM (IST)
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

जागरण संवाददाता, उन्नाव: सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लोकनगर निवासी सब्जी विक्रेता को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे कानपुर के हैलट रेफर किया गया। हैलट ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

सोहरामऊ थानांतर्गत आने वाले गांव सहरावां निवासी दिनेश साहू का 35 वर्षीय बेटा संतोष सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लोकनगर में परिवार के साथ किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। बीते काफी दिनों से कोई काम न मिलने से वह एक हफ्ते से सब्जी की फेरी करने लगा था। बुधवार को वह लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित नवीन मंडी से सब्जी खरीदकर शहर की ओर लौट रहा था। अभी वह मंडी से निकलकर रोड पर आया ही था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद राहगीरों ने र्एबुलेंस बुलाकर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टर ने उसे कानपुर के हैलट भेज दिया। उसे हैलट ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पति की मौत से पत्नी सुनीता व बच्चों में तीन साल के बेटे तरुण व डेढ़ साल की बेटी बेबी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। पत्नी ने बताया कि वह पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था।

..............

सड़क हादसों में तीन लोग घायल

टीम जागरण, उन्नाव : बुधवार को अलग-अलग क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव पलिया निवासी विमलेश कुमार 32 पुत्र शिवरतन साइकिल से नगर में पंखा बनवाने के लिए आया था। पंखा ठीक कराने के बाद वापस जाते समय बांगरमऊ संडीला मार्ग के सहदानी मोड़ पर अचानक आये विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और भाग निकला। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुरवा कोतवाली क्षेत्र के रायपुर के पास दो बाइक में आपने-सामने टक्कर हो गई। जिससे बाइक चला रहे अतुल निवासी चेतरा व सूर्या निवासी मिर्जापुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी