प्रतापगढ़ में मिला कुड़वार के युवक का शव, हत्या की आशंका

कुड़वार थानाक्षेत्र के पूरे रघुनाथमिश्र गांव निवासी विजय भान शुक्ला शनिवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दुकान का सामान व आलमारी खरीदने के लिए घर से शहर आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:48 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:48 PM (IST)
प्रतापगढ़ में मिला कुड़वार के युवक का शव, हत्या की आशंका
प्रतापगढ़ में मिला कुड़वार के युवक का शव, हत्या की आशंका

सुलतानपुर : घर से खरीदारी करने निकले युवक का शव प्रतापगढ़ जिले के कोहडौंर थानाक्षेत्र के लोकई का पूरा गांव में तालाब के किनारे में पाया गया है। परिवारजन ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

कुड़वार थानाक्षेत्र के पूरे रघुनाथमिश्र गांव निवासी विजय भान शुक्ला शनिवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दुकान का सामान व आलमारी खरीदने के लिए घर से शहर आए थे। शाम पांच बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो पत्नी रेखा शुक्ला ने उनके मोबाइल पर फोन किया। उन्होंने बताया कि वह मुरली नगर पहुंच गए हैं, जल्द ही घर आ रहे हैं। काफी देर तक जब वह नहीं पहुंचे तो दोबारा फोन किया गया, लेकिन मोबाइल बंद पाया गया। इसके बाद परिवारजन ने उनकी खोजबीन शुरू की। काफी तलाश के बाद भी जब उनका कहीं पता नहीं चला तो मामले की सूचना कोतवाली नगर पुलिस को दी गई। गुमशुदगी दर्जकर विजय भान की खोजबीन के लिए पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया गया। रविवार की दोपहर कोहड़ौर पुलिस से सूचना मिली कि विजयभान का शव उनके क्षेत्र में पाया गया है। पिछले साल 25 अक्टूबर को भी विजयभान करौंदिया से गायब हो गए थे। अगले दिन 26 अक्टूबर को वह प्रतापगढ़ के चिलबिला में बेहोशी की हालत में पाए गए थे। कोतवाल भूपेंद्र सिंह ने बताया कि विजयभान के शरीर पर चोट के निशान वगैरह नहीं पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।

इनसेट----

कुएं में मिला युवक का शव

धम्मौर, संसू : रविवार की शाम थाना क्षेत्र के बनकेपुर गांव के एक बाग में स्थित कुएं से एक युवक का शव उतराता हुआ पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह ने बताया कि तीन से चार दिन का पुराना शव प्रतीत हो रहा है। पहचान के लिए स्थानीय लोगों के साथ आसपास के थानों से मदद ली जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी