सड़क पर बह रहा नाले का पानी, आक्रोश

एक ओर पूरे देश में स्वच्छ भारत मिशन के तहत सफाई अभियान चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर बीजपुर की बजबजाती नालियां अभियान को पलीता लगा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 09:45 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 09:45 PM (IST)
सड़क पर बह रहा नाले का पानी, आक्रोश
सड़क पर बह रहा नाले का पानी, आक्रोश

जासं, बकरीहवां (सोनभद्र) : एक ओर पूरे देश में स्वच्छ भारत मिशन के तहत सफाई अभियान चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर बीजपुर की बजबजाती नालियां अभियान को पलीता लगा रही हैं। चोक व टूटी नाली के कारण पानी संपर्क मार्ग पर फैल रहा है। इसके अलावा हर तरफ कूड़े के ढेर, चोक नालियां विभागीय लापरवाही बताने के लिए काफी है। बीजपुर-रेणुकूट बस मार्ग से सब्जी मंडी संपर्क मार्ग पूरी तरह से गंदे पानी से भरा रहता है, जिसके कारण आमजन को आने-जाने में तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

मार्ग पर बनी नाली के टूटने के कारण उसका गंदा पानी लगातार सड़क पर बह रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क का गंदा पानी वाहनों से छिटककर उन लोगों के घरों तक पहुंच जा रहा है। कहा कि नाली से मात्र 20 कदम दूरी पर हनुमान मंदिर है, गंदगी के कारण पूजा के लिए जाने वाले भक्तों को इसी गंदगी से गुजरना पड़ता है। ग्राम प्रधान सुनीता ¨सह ने बताया कि घरों के पानी की निकासी के लिए नाली का निर्माण कराया गया था, नाली के बीच में रास्ता होने के कारण उसमें पाइप डाल दिया गया था, जो वाहन के दबाव के कारण टूट गया। जल्द ही मरम्मत कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी