बाइक व आटो की टक्कर में पांच घायल

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बेलौड़ी डाक बंगला के समीप राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर सोमवार को एक आटो व बाइक की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कुल पांच लोग घायल हो गए। सभी को पास के चतरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से डाक्टरों ने तीन लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:49 PM (IST)
बाइक व आटो की टक्कर में पांच घायल
बाइक व आटो की टक्कर में पांच घायल

जासं.,रामगढ़ (सोनभद्र): पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बेलौड़ी डाक बंगला के समीप राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर सोमवार को आटो व बाइक में टक्कर हो गई। इसमें कुल पांच लोग घायल हो गए। सभी को पास के चतरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से डाक्टरों ने तीन लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक आटो कुछ लोगों को लेकर राब‌र्ट्सगंज से रामगढ़ की ओर जा रहा था। बेलौड़ी डाक बंगला रोड के समीप पहुंचा था तभी रामगढ़ की ओर से जा रहे बाइक सवार दो युवक से उसकी टक्कर हो गई। युवकों को बचाने के चक्कर में आटो भी पलट गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार जितेंद्र (30) निवासी बिछिया थाना रायपुर व शिवम (30) निवासी रामनगर वाराणसी तथा आटो में सवार सबीना खातून (21), अंजारे मोहम्मद (23) व सोनम (16) निवासी सुभाव घायल हो गए। सभी को चतरा पीएचसी ले जाया गया। वहां से सबीना, जितेंद्र व शिवम को डाक्टरों ने रेफर कर दिया। ट्रक-एंबुलेंस में टक्कर, बाल-बाल बचे सवार

दुद्धी (सोनभद्र) : कोतवाली क्षेत्र के रजखड़ मोड़ पर एंबुलेंस व ट्रक की हुई टक्कर में उसमें सवार सभी लोग बाल-बाल बच गये। ट्रक चालक द्वारा टक्कर में एंबुलेंस के नुकसान की भरपाई करने के बाद उसे जाने दिया गया। सोमवार को 108 एंबुलेंस मरीज को रजखड़ गांव से ले जाने के लिए जैसे ही रजखड़ मोड़ पर टर्न लिया ठीक उसी वक्त विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। इसके बाद लोगों ने ट्रक को दौड़ाकर पकड़ लिया। चालक के गलती स्वीकार करने एवं हादसे में नुकसान की भरपाई करने के बाद दोनों में समझौता हो गया। इसके बाद ट्रक आगे के लिए रवाना हुआ, जबकि एंबुलेंस जिला मुख्यालय के वर्कशाप के लिए रवाना हो गया।

chat bot
आपका साथी