नाले व नहर में डूबने से मासूम समेत दो की मौत

चोपन थाना क्षेत्र के पटवध व मारकुंडी स्थित नाले तथा नहर में डूबने से गुरुवार को एक मासूम समेत दो बालिकाओं की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों घटनाएं दीपावली त्योहार के एक दिन बाद ही हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 05:47 PM (IST)
नाले व नहर में डूबने से मासूम समेत दो की मौत
नाले व नहर में डूबने से मासूम समेत दो की मौत

जासं., गुरमा/पटवध : चोपन थाना क्षेत्र के पटवध व मारकुंडी स्थित नाले तथा नहर में डूबने से गुरुवार को एक मासूम समेत दो बालिकाओं की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों घटनाएं दीपावली त्योहार के एक दिन बाद ही हुईं।

चोपन थाना क्षेत्र के पटवध अमिला रोड स्थित खंडेश्वरी मंदिर के समीप स्थित नाले में वहीं के निवासी रामचंद्र चेरो की चार वर्षीय पुत्री कुसुम नहाने के लिए गई थी। नहाने के दौरान ही वह गहरे पानी में चली गई। साथ में नहाने वाले अन्य बच्चों ने उसके डूबने की सूचना परिजनों को दी। परिजन पहुंचकर उसे बाहर निकाले लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसी तरह दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र में मारकुंडी स्थित बैराज सोनलिफ्ट नहर में हुई। परिजनों के मुताबिक मारकुंडी निवासी धर्मेंद्र की सात वर्षीय पुत्री अंतिमा गुरुवार को दिन में शौच के लिए घर के पास स्थित बैराज सोन लिफ्ट नहर के पास गई थी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में चली गई। दिन में काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह भी तलाश की जाने लगी तो नहर पर एक पत्थर के पास पैर फिसलने के निशान मिले। जब नहर में देखा गया तो उसका शव मिला। बालिका का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दीपावली के एक दिन के बाद ही हुई घटना से त्योहार के खुशियां तत्काल गम में बदल गईं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी