व्यापारियों संग बैठक में अतिक्रमण पर मंथन

सोनभद्र : पुलिस लाइन सभागार में रविवार को व्यापारियों संग हुई बैठक में अतिक्रमण के मुद्दे पर चर्च

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 07:26 PM (IST)
व्यापारियों संग बैठक में अतिक्रमण पर मंथन

सोनभद्र : पुलिस लाइन सभागार में रविवार को व्यापारियों संग हुई बैठक में अतिक्रमण के मुद्दे पर चर्चा हुई। पुलिस कप्तान के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक शंभू शरण यादव ने व्यापारियों को एक जून से शुरू होने जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को बुलाने का मुख्य मकसद यह है कि कार्रवाई शुरू होने से पहले उन्हें सारी स्थितियों से अवगत करा दिया जाए ताकि वे अभियान शुरू होने से पहले ही अतिक्रमण हटा लें और किसी तरह का विवाद न हो।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बाजार में सीमा तय करने का मुद्दा रखते हुए बताया कि पूर्व में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा सीमा तय किया गया था। निर्णय लिया गया कि पूर्व में तय सीमा के मुताबिक ही लोग दायरे में रहें। उससे अधिक अतिक्रमण होने पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जिला प्रशासन नगरीय क्षेत्रों में एक जून से आठ जून तक अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू करने जा रहे है। इसके पहले राब‌र्ट्सगंज प्रभारी निरीक्षक ने शनिवार को अभियान चला कर अतिक्रमण कारियों को चेताया। इस दौरान दो दर्जन अतिक्रमणकारियों का चालान भी किया गया। इधर शुरू हो रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान से अतिक्रमण करने वालों की नींद उड़ गई है। इस मौके पर टीआइ रामजी यादव, प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पांडेय, सत्यपाल जैन, रतन लाल गर्ग, शिव सांवरिया, मिठाई लाल सोनी, प्यारे उर्फ एजाज भाई, विमल जालान, रामेश्वर जैन, नवल वाजपेयी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी