ट्रक सीज, चालक किया गिरफ्तार

शनिवार को शामली में गुलजारी वाले मंदिर के निकट हुए हादसे में युवक की मौत प्रकरण में पुलिस ने चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया है। चालक का चालान कर ट्रक सीज कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 11:12 PM (IST)
ट्रक सीज, चालक किया गिरफ्तार
ट्रक सीज, चालक किया गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। शनिवार को शामली में गुलजारी वाले मंदिर के निकट हुए हादसे में युवक की मौत प्रकरण में पुलिस ने चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया है। चालक का चालान कर ट्रक सीज कर दिया गया।

थाना आदर्श मंडी की पंजाबी कालोनी निवासी तरुण तनेजा अपने साथी विकास के साथ बाइक पर कैराना रोड से होकर शामली आ रहा था। रास्ते में पीछे से तेज गति से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस हादसे में तरुण की मौत हो गई थी। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। देर शाम शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया। नगर कोतवाली शामली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि हादसे के बाद चालक बाबरी निवासी विक्की ट्रक को लेकर भाग गया था। उसे शनिवार रात में मेरठ रोड से पकड़ लिया गया। उसका चालान कर दिया गया है। ट्रक सीज किया है।

.....

गांव में मारपीट के दो मामलों में तीन घायल

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला क्षेत्र के दो गांवों में अलग-अलग मामलों में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक महिला समेत तीन घायल हुए हैं। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव ढुढार निवासी प्रवेश ने बताया कि गांव निवासी एक व्यक्ति उनसे रंजिश रखता है। रविवार को उसने कई लोगों के साथ मिलकर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। मारपीट में वह व उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रवेश ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, दूसरी और क्षेत्र के गांव भारसी निवासी युवक परविदर ने बताया कि वह गांव में पतंग उड़ा रहा था। आरोप है कि गांव के एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी