ग्रामीणों ने अवरोध लगाकर बंद किए गांव के रास्ते

शामली जेएनएन क्षेत्र के गांव डॉकपुरा में लॉकडाउन के मद्देनजर गांव स्तर पर ग्रामीणों ने सुबह 9.30 बजे के बाद रात तक रास्तों को भी बंद कर दिया है। कोरोना से जंग की तैयारी शुरू कर दी गयी है। जनता के इस कदम की खुलकर प्रशंसा हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2020 09:34 PM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 09:34 PM (IST)
ग्रामीणों ने अवरोध लगाकर बंद किए गांव के रास्ते
ग्रामीणों ने अवरोध लगाकर बंद किए गांव के रास्ते

शामली, जेएनएन: क्षेत्र के गांव डॉकपुरा में लॉकडाउन के मद्देनजर गांव स्तर पर ग्रामीणों ने सुबह 9.30 बजे के बाद रात तक रास्तों को भी बंद कर दिया है। कोरोना से जंग की तैयारी शुरू कर दी गयी है। जनता के इस कदम की खुलकर प्रशंसा हो रही है।

कोरोना वायरस को हराने के लिए झिझाना क्षेत्र के गांव डॉकपुरा के ग्रामीणों ने एकजुट होकर लॉकडाउन में सरकार के कदम से कदम मिलाते हुए अपने घरों से बाहर न निकलने का संकल्प लिया है। ग्रामीणों ने गांव के दोनों रास्तों पर अवरोध लगाकर रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया है। ग्रामीणों का मानना है कि सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए सभी गांववासी निश्चित समय में अपने आवश्यक कार्यों को निपटा कर अपने घरों में ही रह रहे हैं। इससे वह कोरोना वायरस को हराने के लिए एकमत है। ग्रामीणों ने घर से बाहर न निकलने का संकल्प भी दोहराया है। गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी