महिला समेत नौ लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

महिला समेत जिले में नौ लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसमे चार लोगों की संक्रमितों के संपर्क में आने के बाद जांच कराई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 12:19 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:08 AM (IST)
महिला समेत नौ लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
महिला समेत नौ लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

जेएनएन, शाहजहांपुर : महिला समेत जिले में नौ लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसमे चार लोगों की संक्रमितों के संपर्क में आने के बाद जांच कराई गई थी। स्वास्थ्य विभाग ने सभी लोगों को बीएस पब्लिक स्कूल में क्वारंटाइन कराने के लिए भेजा है।

सदर थाना क्षेत्र के झंडा कला मुहल्ले में चार दिन पहले एक युवक कोरोना संक्रमित निकला था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने यहां संपर्क में आए लोगों की जांच कराई थी। जिसमे एक महिला समेत तीन लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके अलावा चौक कोतवाली क्षेत्र के बीबीजई मुहल्ले में भी संक्रमित के संपर्क में आए युवक की रिपोर्ट सोमवार शाम को पॉजिटिव आई है। इसी तरह सदर थाना क्षेत्र के मक्कू बजरिया व फैक्ट्री स्टेट कालोनी निवासी युवक की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा विकासखंड भावलखेड़ा के हथौड़ा गांव, पुवायां क्षेत्र के

दिउरिया कला व बंडा के चऊरा गांव निवासी व्यक्ति की रिपोर्ट भी सोमवार देर रात पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी संक्रमितों को देर रात बीएस पब्लिक स्कूल में बनाए गए एलवन सेंटर में क्वारंटाइन के लिए भेजा है। सीएमओ डॉ. एसपी गौतम ने बताया कि संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। मंगलवार को सभी की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी