मेगा ब्लॉक से चार घंटे ठप रहा अप लाइन का संचालन

मेगा ब्लॉक की वजह से अप लाइन का चार घंटे रेल संचालन प्रभावित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:24 PM (IST)
मेगा ब्लॉक से चार घंटे ठप रहा अप लाइन का संचालन
मेगा ब्लॉक से चार घंटे ठप रहा अप लाइन का संचालन

- बंथरा रेलवे स्टेशन के पास कराए गए ट्रैक मेंटीनेंस के कार्य

- बरेली बनारस व सीतापुर पैसेंजर न आने से परेशान हुए यात्री

-अप लाइन की त्रिवेणी एक्सप्रेस तीन घंटा देरी से शाहजहांपुर पहुंची

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

मेगा ब्लॉक की वजह से अप लाइन का चार घंटे रेल संचालन प्रभावित रहा। बंथरा रेलवे स्टेशन के पास ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यों को पूरा कराया गया। जिस वजह से बरेली बनारस व सीतापुर पैसेंजर शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन नहीं आई। इसके अलावा कई अन्य ट्रेनों का भी संचालन प्रभावित रहा। जिस वजह से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

रविवार को अप लाइन पर 11 बजकर 30 मिनट पर ब्लॉक लिया गया था। इंजीनियरिग विभाग की टीम ने बंथरा रेलवे स्टेशन के पर रेल पटरी बदलने, स्लीपर ठीक करने व अन्य छुटपुट कार्यों को पूरा कराया गया। इसके अलावा शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के आस-पास भी ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यो को पूरा कराया गया। ब्लॉक की वजह से अप लाइन की बरेली बनारस लखनऊ रेलवे स्टेशन से ही वापस कर दी गई। इसके अलावा सीतापुर पैसेंजर भी शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन नहीं आई। -------

तीन घंटा देरी से आई त्रिवेणी

अप लाइन की त्रिवेणी एक्सप्रेस तीन घंटा देरी से शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। इसके अलावा अमृतसर जननायक एक्सप्रेस भी ब्लॉक की वजह से करीब एक घंटा देरी से आने की वजह से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

-------

मीरानपुर कटरा : अप लाइन पर दोपहर 12 बजकर 15 मिनट से चार बजकर पांच मिनट तक मेगा ब्लॉक रहा। इस दौरान ट्रैक मेंटीनेंस के कार्यो को पूरा कराया गया। अप लाइन की मालगाड़ी को तिलहर रेलवे स्टेशन पर रोका गया। डाउन लाइन की ट्रेनों को काशन देकर निकाला गया।

---------

11 बजकर 30 मिनट से ब्लॉक लिया गया था। अप लाइन का संचालन प्रभावित हुआ। यात्रियों का एनाउंस के जरिये लगातार अवगत कराया जाता रहा।

मनोज कुमार, स्टेशन अधीक्षक

chat bot
आपका साथी