पूर्वी क्षेत्र ने मध्य क्षेत्र को 3 गोल से हराया

ओसीएफ के स्वर्ण जयंती स्टेडियम में शुक्रवार को पांच मैच खेले गए। शुरूआत हुई पूर्वी व मध्य क्षेत्र के मैच से।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 12:10 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 06:04 AM (IST)
पूर्वी क्षेत्र ने मध्य क्षेत्र को 3 गोल से हराया
पूर्वी क्षेत्र ने मध्य क्षेत्र को 3 गोल से हराया

जेएनएन, शाहजहांपुर : ओसीएफ के स्वर्ण जयंती स्टेडियम में शुक्रवार को पांच मैच खेले गए। शुरूआत हुई पूर्वी व मध्य क्षेत्र के मैच से। पूर्वी क्षेत्र ने रोमांचक मुकाबले में मध्य क्षेत्र को 3 गोल से शिकस्त देकर तालियां बटोरी।

आयुध एवं आयुध उपस्कर निर्माणी के आल इण्डिया अंतर क्षेत्रीय फुटबाल टूर्नामेंट का शुक्रवार को दूसरा दिन था। पहला मैच में पूर्वी क्षेत्र ने मध्य क्षेत्र को हराकर दबदबा बनाया। दूसरा मैच में उत्तरी क्षेत्र के खिलाड़ी अविनाश ने गोलकर टीम को 1- 0 से बढ़त दिलाई। लेकिन 27 वें मिनट में ही दक्षिणी क्षेत्र के खिलाड़ी शाजी मोन ने गोलकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। नॉर्थ •ाोन की ओर से अरविद हल्दर, श्योमल, बृजकिशोर ने प्रभावी प्रदर्शन किया।

तीसरा मैच मध्य क्षेत्र व पश्चिमी क्षेत्र के बीच हुआ। जिसमें मध्य क्षेत्र की टीम ने 2-1 से पश्चिमी क्षेत्र शिकस्त दी। चौथा मैच में उत्तरी क्षेत्र ने पूर्वी क्षेत्र धूल चटा दी। उत्तरी क्षेत्र के खिलाड़ी खिलाड़ी दीपक कश्यप ने विजयी गोल किया। पांचवें मैच में दक्षिणी क्षेत्र पश्चिमी क्षेत्र के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। लेकिन दक्षिणी क्षेत्र की टीम ने दो गोल पहले हाफ में और एक गोल दूसरे हाफ में करके 3-0 से बढ़त बना ली।

लीग पर आधारित खेले गए टूर्नामेंट के तहत शनिवार आज आखिरी मैच उत्तरी क्षेत्र मध्य क्षेत्र के बीच खेला जाएगा। इसके बाद ़फाइनल के लिए टीम चुनी जाएगी। मैच में नेशनल रेफरी केके पाण्डेय व मनोज कुमार तिवारी, कौशल किशोर, अशोक सिंह, अजय यादव, नितई सरदार, महेश चंद्र हाजी मुनब्बर रहे। जबकि कमेंट्री एसएम अजमल ने की। टूर्नामेंट में खेल अधिकारी व कार्य प्रबंधक अनुराग यादव, कोषाध्यक्ष राजेश कंचन, सचिव शारिक अली आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी