महाराष्ट्र से आए तीन रेल यात्री जांच में मिले कोरोना पाजिटिव

संत कबीर नगर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर पर ट्रेन से उतरे 123 यात्रियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया। इसमें महाराष्ट्र से आए तीन यात्री जांच में कोरोना पाजिटिव मिले।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 11:18 PM (IST)
महाराष्ट्र से आए तीन रेल यात्री जांच में मिले कोरोना पाजिटिव
महाराष्ट्र से आए तीन रेल यात्री जांच में मिले कोरोना पाजिटिव

संत कबीर नगर: स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर पर ट्रेन से उतरे 123 यात्रियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया। इसमें महाराष्ट्र से आए तीन यात्री जांच में कोरोना पाजिटिव मिले। इन यात्रियों को जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि पाजिटिव मिले यात्री मेंहदावल ब्लाक, नाथनगर ब्लाक व आंबेडकरनगर के निवासी है। लगातार चार दिन से चल रही जांच में रेलवे स्टेशन पर बाहर से आए आठ यात्री जांच में पाजिटिव मिल चुके हैं।

- - - - - - - - - - -

1168 कोरोना सैंपल की आई जांच रिपोर्ट

जिले में शनिवार को कोरोना के 1168 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इसमें पौली के दो, मेंहदावल के दो, नाथनगर, खलीलाबाद व बघौली का एक व्यक्ति पाजिटिव मिला जबकि 1161 लोग निगेटिव मिले हैं।

एसीएमओ डा. मोहन झा ने बताया कि जिले में अब तक 351276 कोरोना सैंपल की जांच में 338249 लोग निगेटिव तथा 3472 लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। कुल 3427 कोरोना पाजिटिव मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। लखनऊ से 669 कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। जनपद में इस समय 19 एक्टिव केस हैं। सेमरियांवा ब्लाक के करही गांव में स्वास्थ्य शिविर आज

संत कबीर नगर : युवा सेवा समिति व तेजी फाउंडेशन आफ इंडिया के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को सेमरियांवा ब्लाक के करही गांव में सुबह दस बजे से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण होगा। इस दौरान निश्शुल्क दवा भी दी जाएगी। यह जानकारी समिति के अदिल अहमद उर्फ सद्दाम ने दी।

chat bot
आपका साथी