विद्यालय में घुसकर छात्र से मारपीट का प्रयास

कोतवाली क्षेत्र के मगहर चौकी अंतर्गत मगहर कस्बे में स्थित संत कबीर इंटर कालेज में गुरुवार को दोपहर अवकाश के समय दर्जन भर बाहरी युवक विद्यालय के अंदर घुस आये। और विद्यालय के कक्षा 11 के छात्र से मारपीट के लिए उसे बाहर निकालने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 11:50 PM (IST)
विद्यालय में घुसकर छात्र से मारपीट का प्रयास
विद्यालय में घुसकर छात्र से मारपीट का प्रयास

संतकबीर नगर : कोतवाली क्षेत्र के मगहर चौकी अंतर्गत मगहर कस्बे में स्थित संत कबीर इंटर कालेज में गुरुवार को दोपहर अवकाश के समय दर्जन भर बाहरी युवक विद्यालय के अंदर घुस आये। और विद्यालय के कक्षा 11 के छात्र से मारपीट के लिए उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। युवक बीचबचाव कर रहे शिक्षको से भी उलझ गये। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने विद्यालय पहुंच कर सीसी टीवी फुटेज की जांच की। विद्यालय द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत देकर शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

गुरुवार को संतकबीर आचार्य राम विलास इंटर कालेज मगहर में कक्षा 11 के दो छात्रों में कक्षा में घुसने और सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ। जिसे अध्यापक द्वारा छात्रों को समझा बुझाकर मामला समाप्त करा दिया गया। लेकिन विद्यालय में 12.30 बजे छुट्टी होने पर स्थानीय कस्बे के छात्र के समर्थन में लगभग दर्जन भर बाहरी तत्व आये और विपक्षी छात्र को मारने पीटने के लिए विद्यालय से बाहर ल जाने का प्रयास किया। विद्यालय के अध्यापकों ने बीच बचाव किया और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंचे कोतवाल सुधीर ¨सह ने सीसीटीवी के फुटेज को देखकर शरारती तत्वों के बारे में पता लगाने के लिये स्थानीय पुलिस को निर्देशित किया। विद्यालय परिवार ने उन बाहरी शरारती तत्वों के खफा पुलिस को तहरीर दी है। इस सम्बंध में प्रधानाचार्य डा राकेश ¨सह ने बताया कि कक्षा 11 के एक स्थानीय कस्बा और एक ग्राम रसूलाबाद के छात्र के बीच हुये विवाद को एक अध्यापक के द्वारा समझा बुझा कर समाप्त करा दिया गया था। लेकिन 12.30 बजे छुट्टी होने पर कुछ स्थानीय बाहरी तत्व विद्यालय के गेट में घुसकर उक्त छात्र को मारने के लिये जबरन ले जाने लगे। विद्यालय परिवार के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर दो बाहरी लोगों को पकड़ लिया लेकिन वह भी भागने में सफल रहे। इस आशय का एक पत्र कार्रवाई हेतु पुलिस को दिया है।

chat bot
आपका साथी