मिठौली में बुखार से बालिका की मौत

तहसील क्षेत्र के गांव मिठौली में बुखार से पीड़ित बालिका की उपचार के दौरान मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। लगभग एक दर्जन से अधिक लोग गांव में बीमारी की चपेट में है। विधायक इकबाल महमूद के बेटे सुहैल इकबाल ने गांव पहुंचकर पीड़ितों का दर्द जाना।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 01:34 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 01:34 AM (IST)
मिठौली में बुखार से बालिका की मौत
मिठौली में बुखार से बालिका की मौत

सिरसी: तहसील क्षेत्र के गांव मिठौली में बुखार से पीड़ित बालिका की उपचार के दौरान मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। लगभग एक दर्जन से अधिक लोग गांव में बीमारी की चपेट में है। विधायक इकबाल महमूद के बेटे सुहैल इकबाल ने गांव पहुंचकर पीड़ितों का दर्द जाना।

क्षेत्र के गांव मिठौली निवासी होसीन की बेटी समरीन (7) बुखार से पीड़ित थी। परिजनों ने गांव में ही झोलाछाप डाक्टर से दवाई भी दिलाई। इसके बाद भी कोई सुधार नहीं हो सका। इसके बाद परिजनों ने उसे सम्भल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने उसके ड्रिप लगाई। कुछ घंटे के लिए उसका स्वास्थ्य ठीक हो गया। दोपहर बाद उसकी अचानक तबियत बिगड़ी तो मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन शव को लेकर घर चले गए। जानकारी के बाद शहर विधायक इकबाल महमूद के बेटे सुहैल इकबाल ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर सांत्वना दी। उन्होंने कई पीड़िता के घर पहुंचकर भी हाल जाना।

chat bot
आपका साथी