शांति व्यवस्था को निकाला मार्च

सोमवार को रक्षाबंधन के मद्देनजर शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम और पीएसी ने नगर की थाना रोड भारी रोड संजय चौक और देवबंद गंगोह रोड सहित विभिन्न मुख्य गलियों व सड़कों पर पैदल मार्च कर लोगों शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:02 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
शांति व्यवस्था को निकाला मार्च
शांति व्यवस्था को निकाला मार्च

सहारनपुर, जेएनएन। सोमवार को रक्षाबंधन के मद्देनजर शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम और पीएसी ने नगर की थाना रोड, भारी रोड, संजय चौक और देवबंद गंगोह रोड सहित विभिन्न मुख्य गलियों व सड़कों पर पैदल मार्च कर लोगों शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई।

उन्होंने बताया कि इस फ्लैग मार्च का उद्देश्य एक ही है कि लोग किसी भी तरह से एक जगह इकट्ठा न हो, मास्क का प्रयोग करें तथा शारीरिक दूरी का पालन करें। एसएसआइ राजकुमार राणा ने कहा कि अकारण घरों से बाहर न निकले। कोरोना वायरस से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें, जबकि एसआइ जितेंद्र राणा ने कहा कि कार्रवाई से बचने के लिए वाहन चालकों को यातायात नियमों का पूरी तरह से पालन करें। साथ ही थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार द्वारा चेतावनी देते हुए कहा गया कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी