Rampur News: डाक्‍टर ने डाक्‍टर पर चाकू से किया हमला, गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

Fatal attack on doctor घटना से चौराहे पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस व ग्रामीण भी पहुंच गए। घायल जितेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर आरके चंदेल ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 07:50 PM (IST)
Rampur News: डाक्‍टर ने डाक्‍टर पर चाकू से किया हमला, गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
Attack on Doctor: घायल डाक्‍टर की हालत गंभीर है। प्रतीकात्‍म्‍क चित्र

रामपुर, जागरण संवाददाता। Fatal attack on doctor: टांडा में निजी चिकित्सक ने दूसरे चिकित्सक को चाकू मारकर घायल कर दिया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक को जिला अस्पताल रेफर किया है। क्षेत्र के गांव करखेड़ा निवासी जितेंद्र थाना भगतपुर मुरादाबाद के गांव मलहुपुरा हरदोडांडी में निजी चिकित्सक हैं।

थाना भगतपुर मुरादाबाद के गांव मानपुर निवासी एक चिकित्सक का भी मलहुपुरा हरदोडांडी में क्लीनिक है। दोनों में प्रैक्टिस को लेकर काफी समय से रंजिश चल रही है। शुक्रवार शाम जितेंद्र क्लीनिक से गांव जा रहे थे। मलहुपुरा चौराहे पर दोनों में कहासुनी हो गई। जितेंद्र का आरोप है कि दूसरे चिकित्सक ने रंजिश में उसके पेट में चाकू के कई वार करके घायल कर दिया।

इस घटना से चौराहे पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस व ग्रामीण भी पहुंच गए। घायल जितेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर आरके चंदेल ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी अजयपाल सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद ही जांच कर करवाई की जाएगी।

साइकिल से जा रहे व्‍यक्ति को अज्ञात वाहन ने रौंदा

मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर एक व्यक्ति की किसी अज्ञात वाहन के रौंदने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। गुरुवार की रात साढ़े दस बजे मुरादाबाद- बाजपुर मार्ग पर गांव लालपुर निवासी चंद्रपाल 56 वर्ष साइकिल से सिकमपुर का मेला देखकर लौट रहे थे। गुरुवार की रात किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। सूचना पर चौकी पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से टांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टांडा पहुंचाया। उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी हरिओम चौहान ने शव को जिला चिकित्सालय में रखवा दिया था। शुक्रवार की देर शाम शव की शिनाख्त लालपुर निवासी चंद्रपाल सिंह के रूप में की गई है। धर्मवीर सिंह ने बताया कि उनके पिता चंद्रपाल गुरुवार को सिकमपुर में मेला देखने गए थे। वापसी में किसी वाहन के रौंदने पर उनकी मृत्यु हो जाने की जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी