मनमाने आटो चालकों पर बलवा का मुकदमा दर्ज

रायबरेली: शहर पुलिस ने आटो चालक संघ के 40-50 मनमाने चालकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किय

By Edited By: Publish:Fri, 27 May 2016 11:24 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2016 11:24 PM (IST)
मनमाने आटो चालकों पर बलवा का मुकदमा दर्ज

रायबरेली: शहर पुलिस ने आटो चालक संघ के 40-50 मनमाने चालकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बरगद चौराहे पर तोड़फोड़ की घटना के बाद पुलिस ने इन चालकों की गिरफतारी के लिए दबिश देनी भी शुरू कर दी है।

टैक्स वसूली को लेकर नगर पालिका के खिलाफ आटो चालक संघ ने पिछले तीन-चार दिनों से मोर्चा खोल रखा है। गुरूवार को ईओ नगर पालिका का पुतला फूकने का प्रयास किया गया। पुलिस द्वारा रोकने पर कचहरी रोड से सुपर मार्केट तक जुलूस निकाला, जिससे यातायात व्यवस्था चरमरा गई। पुलिस ने दोनों बार आटो चालकों को हिदायत देकर छोड़ दिया। शुक्रवार को चालक संघ के कुछ सदस्यों ने बरगद चौराहे पर जमकर तोड़फोड़ की। कई दूसरे आटो चालकों को मारापीटा, उनकी गाड़ी तोड़ दी। गाडियों की हवा निकालने और बदसलूकी करने का सिलसिला सुबह लगभग दो घंटे तक चला। राहगीरों की शिकायत पर पुलिस हरकत में आयी और अराजकता फैला रहे आटो चालकों को खदेड़ दिया।

कोतवाल कमलेश पाण्डेय ने बताया कि आटो चालक संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार समेत 40-50 चालकों के खिलाफ बलवा, मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने समेत छह-सात धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनकी गिरफतारी के प्रयास किए जा रहे हैं। शांतिपूर्ण ढंग से आटो चला कर रहे जीविकोपार्जन कर रहे चालकों को भी ये परेशान करते थे।

chat bot
आपका साथी