सेंध काट कर चार दुकानों से लाखों की चोरी

जिले में गुरुवार रात दो थाना क्षेत्रों में चोरों ने सेंध काटकर चार दुकानों से नकदी सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 06:00 AM (IST)
सेंध काट कर चार दुकानों से लाखों की चोरी
सेंध काट कर चार दुकानों से लाखों की चोरी

संवादसूत्र, प्रतापगढ़ : जिले में गुरुवार रात दो थाना क्षेत्रों में चोरों ने सेंध काटकर चार दुकानों से नकदी सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया। इससे व्यापारियों में दहशत है।

लालगंज प्रतिनिधि के अनुसार लालगंज कोतवाली के हंडौर निवासी प्रदीप कुमार सिंह ने सगरासुंदरपुर बाजार स्थित हाईवे पर डीजे संचालन के लिए दुकान खोल रखी है। इसी दुकान के बगल आशीष सिंह की अंग्रेजी शराब व नरेंद्र बहादुर सिंह की बीयर की दुकान है। चोरों ने सेंध लगाकर तीनों दुकानों से लाखों उड़ा दिया। डीजे संचालक के अनुसार दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोर दुकान में रखे मिक्सर मशीन, स्पीकर, लैपटाप सहित करीब पांच लाख के सामान चुरा ले गए। अंग्रेजी शराब की दुकान के संचालक के अनुसार चोरों ने दुकान के काउंटर में रखे 50 हजार रुपये व दो पेटी शराब चोरी किया, वहीं बीयर शाप संचालक के अनुसार चोर काउंटर में रखे 40 हजार रुपये व दस पेटी बीयर ले गए। सूचना पर कोतवाल राकेश भारती ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

कोहंड़ौर प्रतिनिधि के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के संग्रामपुर निवासी गुलाब चंद्र की किराने की दुकान प्रयागराज अयोध्या मार्ग पर पूरे कोलाहल चौराहे पर है। गुरुवार की रात चोरों ने दुकान के पीछे से सेंध काटकर घुस गए और अंदर रखा किताब, कॉपी, टॉफी, बिस्कुट सहित गल्ले में रखा दो हजार रुपये नकद चोरी कर लिया।

सीएचसी से जेनरेटर की बैटरी चोरी

संसू, पट्टी : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरगढ़ परिसर में लगे जनरेटर की बैटरी गुरुवार की रात चोर खोल ले गए। शुक्रवार को सुबह जब जनरेटर चलाने की नौबत आई तो घटना की जानकारी मिली।

chat bot
आपका साथी