कोविड के नियमों का पालन कर बुलाए जाएं बच्चे : डीआइओएस

शासन ने 19 अक्टूबर से स्कूलों में बच्चों को बुलाने को कहा है। सभी विद्यालयों में कोविड के नियमों का पालन किया जाए। यह बातें डीआइओएस सर्वदानंद ने शनिवार को तिलक इंटर कालेज में तहसील सदर रानीगंज के प्रधानाचार्यों की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि बच्चों को बुलाने से पूर्व अभिभावकों की लिखित सहमति ली जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 12:35 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 12:35 AM (IST)
कोविड के नियमों का पालन कर बुलाए जाएं बच्चे : डीआइओएस
कोविड के नियमों का पालन कर बुलाए जाएं बच्चे : डीआइओएस

संसू, प्रतापगढ़ : शासन ने 19 अक्टूबर से स्कूलों में बच्चों को बुलाने को कहा है। सभी विद्यालयों में कोविड के नियमों का पालन किया जाए। यह बातें डीआइओएस सर्वदानंद ने शनिवार को तिलक इंटर कालेज में तहसील सदर, रानीगंज के प्रधानाचार्यों की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि बच्चों को बुलाने से पूर्व अभिभावकों की लिखित सहमति ली जाए। कार्यक्रम में मौजूद लोगों को उन्होंने महिला सुरक्षा की शपथ दिलाई। उन्होंने समस्त प्रधानाचार्यो को बालिकाओं तथा महिला स्टाफ के सम्मान और सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर तिल कालेज के प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार तिवारी, जीजीआइसी की प्रधानाचार्य गरिमा श्रीवास्तव, पूनम श्रीवास्तव, विनीता द्विवेदी, डॉ.अनूप सिंह, राम चंद्र सिंह, अवधेश विश्वकर्मा आदि रहे। संचालन संतोष मिश्र ने किया। इसी प्रकार तहसील पट्टी में सह जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. संतोष सिंह की अध्यक्षता में रामराज इंटर कॉलेज पट्टी में,तहसील लालगंज की प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज प्रतापगढ़ के प्रधानाचार्य राजकुमार सिंह की अध्यक्षता में राम अंजोर मिश्र इंटर कालेज लालगंज में हुई। कुंडा प्रतिनिधि के अनुसार तहसील कुंडा में प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कालेज चंदीगोविदपुर के प्रधानाचार्य इनारू प्रसाद की अध्यक्षता में तुलसी इंटर कालेज बाबूगंज जमेठी में बैठक की गई। बैठक में संगम लाल गुप्ता प्रधानाचार्य, धनंजय तिवारी, रामानुज पांडेय, त्रिलोकी नाथ मौर्या, मनोज गुप्ता, हरिश्चंद्र मौर्या, भानु प्रकाश त्रिपाठी, समल लाल मौर्या, अशोक कुमार गौतम, शंकर लाल वर्मा समेत प्रधानाचार्य मौजूद रहे। कक्षा-9 व 10 की छात्रवृत्ति के लिए आनलाइन आवेदन

जासं, प्रतापगढ़ : कक्षा नौ व 10) के छात्र एवं छात्रायें एक दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आनलाइन आवेदन पत्र की हार्डकापी वांछित संलग्नक सहित विद्यालय में आवेदन पत्र भरने के छह दिन के अंदर यानि सात दिसंबर तक जमा किया जायेगा। जिला समाज कल्याण अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि संबंधित कागज जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा 30 अक्टूबर तक सत्यापित किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी