कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पूरनपुर हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी जिससे मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:46 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : पूरनपुर हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार को पकड़ लिया।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के राजीव कालोनी निवासी 50 वर्षीय छेदालाल पुत्र झम्मनलाल रविवार को सुबह बेटी संगीता की ससुराल गजरौला थाना क्षेत्र के बिठौरा कला गांव गए थे। बेटी से मिलकर वह देर रात बाइक से अकेले लौट रहे थे तभी पूरनपुर हाईवे पर स्थित वृद्ध आश्रम के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद परिजनों की तलाश कर उन्हें हादसे की सूचना दी। मृतक छेदालाल के बेटे चेतनप्रकाश ने सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। छेदालाल मृतक के दो बेटे व एक बेटी है, जिसमें उनका सबसे छोटा बेटा सुनील कुमार अविवाहित है। इंस्पेक्टर सुनगढ़ी जय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक छेदालाल के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी