बाइक सवार महिला को लुटेरों ने दिया धक्का, मौत

बाइक से बेटा के साथ घर लौट रही महिला के बुलेट मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने झपंट्टा मार दिया,जिससे महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:09 PM (IST)
बाइक सवार महिला को लुटेरों ने दिया धक्का, मौत
बाइक सवार महिला को लुटेरों ने दिया धक्का, मौत

पीलीभीत : बाइक से बेटा के साथ घर लौट रही महिला के बुलेट मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर कुंडल नोच लिए। धक्का लगने से बाइक बेकाबू होकर पलट गई, जिससे मां और बेटे घायल हो गए। महिला ने संयुक्त जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है।

यह दुस्साहसिक वारदात गुरुवार की शाम करीब छह बजे बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव टिकरी में ईंट भट्ठे के नजदीक घटी। शाहजहांपुर जिला के खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव हत्सा निवासी सुशीला देवी (45) पत्नी रामप्रसाद कुछ दिन पहले बरेली जिले के नबावगंज थाना क्षेत्र के गांव बरखना स्थित ननिहाल में आई थीं। गुरुवार को सुशीला बेटा कुलदीप (18) के साथ बाइक से घर लौट रही थीं। शाम करीब छह बजे बाइक बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव टिकरी स्थित ईंट भट्ठे के पास पहुंची तभी अचानक पीछे से बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो युवक तेजी से बराबर में आए। सुशीला और कुलदीप कुछ समझ पाते तब तक बुलेट मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने सुशीला की कनपटी पर जोरदार झपट्टा मारकर कुंडल नोच लिया। अचानक झपट्टा मारने से कुलदीप की बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। बाइक पर सवार मां बेटे जमीन पर गिर गए। यह देख कुंडल लूटने वाले दोनों बदमाश तेजी से बीसलपुर की ओर भाग गए। मोटरसाइकिल गिरने की आवाज सुन आसपास मौजूद लोग मौके पर जुट गए। पहले तो लोग इसे सड़क हादसा समझे लेकिन कुलदीप ने ग्रामीणों को कुंडल लूटने की बात बताई। यह सुनते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल पर तलाश शुरू कर दी, तभी सड़क पर ही सुशीला का लूटा हुआ कुंडल मिल गया। दरअसल झपट्टा मारकर बदमाश ने कुंडल तो नोच लिया लेकिन हड़बड़ाहट में कुंडल बदमाश के हाथ से छूटकर नीचे गिर गया। बाइक सवार मां-बेटा के गिरते देख दोनों बदमाश वहां से भाग निकले। सुशीला के सिर के पीछे हिस्से में गंभीर चोट लगी, जबकि कुलदीप के पैर में चोट लगी। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घायल मां बेटे को बरखेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, वहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टर ने सुशीला की हालत नाजुक बताकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह सुशीला ने दम तोड़ दिया। घटना की बाबत सुशीला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। सूचना मिलने पर सुशीला के ननिहाल से कुछ लोग पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी